बिग बॉस के घर इन स्टार्स ने लिया सलमान खान के साथ पंगा, अब इंडस्ट्री से हो गए एकदम गायब

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 05:35 PM (IST)

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस कल से शुरू होने वाला है। लोग इस शो का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं क्योंकि बिग बॉस के घर रोमांस से लेकर लड़ाई सब कुछ देखने को मिलता है, जिससे कि लोगों का खूब एंटरटेनमेंट होता है। शो के होस्ट सलमान खान ही इस घर के बिग बॉस है क्योंकि घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स सलमान खान की हर एक बात मानते हैं। वही बिग बॉस में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स आए, जिन्होंने सलमान खान के साथ किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई कर ली। जिसके बाद सलमान को तो कुछ भी नहीं हुआ लेकिन ये सेलेब्स इंडस्ट्री से गायब हो गए। चलिए आपको बताते है कि इन कंटेस्टेंट्स के बारे में...

अरहान खान

अरहान खान ने बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी। अरहान रश्मि देसाई के ब्वॉयफ्रेंड थे। खुद सलमान खान ने अरहान खान का सच सबको बताया था। दरअसल, अरहान खान ने रश्मि देसाई से अपनी शादी के साथ-साथ बच्चे की बात भी छिपाकर रखी थी। शो से बाहर होने के बाद अरहान कहां है इस बारे में किसी को नहीं पता।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा को सलमान खान के साथ पंगा लेना काफी भारी पड़ा था। प्रियंका बिग बॉस के दसवें सीजन में नजर आई थी। खुद  सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को घर से बाहर निकाला था। उस वक्त सलमान ने कहा था कि अगर प्रियंका टीवी किसी शो में नजर आई तो वह कलर्स के साथ सारे कॉन्ट्रेक्ट तोड़ देंगे। इसके बाद प्रियंका को कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला।

सिद्धार्थ भारद्वाज

बिग बॉस सीजन 5 में सिद्धार्थ भारद्वाज नजर आए थे। सिद्धार्थ की भी सलमान खान के साथ तू-तू मै-मैं हो गई थी, जिसके बाद सिद्धार्थ इंडस्ट्री से गायब हो गए।

जुबैर खान

बिग बॉस 11वें सीजन में आए जुबैर खान को सलमान ने शो की शुरूआत में ही घर से बाहर निकाल दिया था। जुबैर खान ने तो सलमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन एक्टर पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

स्वामी ओम

स्वामी ओम ने तो बिग बॉस के घर काफी बवाल मचाया था। शायद ही कोई हो जो स्वामी ओम को ना जानता हो। उनकी हरकतों से परेशान होकर ही उन्हें घर से बाहर निकाला गया था। वह इंडस्ट्री में काम करना चाहते थे लेकिन सलमान से पंगा लेने के बाद उन्हें कोई भी काम नहीं मिला।
 

असीम रियाज

पिछले साल असीम रियाज घर में शामिल हुए थे। घर के अंदर हुई असीम की लड़ाईयों के बारे में तो सब जानते ही हैं। असीम की गर्लफ्रेंड का सच सामने आने के बाद सलमान खान ने उनकी क्लास भी लगाई थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद असीम को कुछ खास काम नहीं मिला।

आकाशदीप सहगल

बिग बॉस के घर में आकाशदीप सहगल ने सलमान खान के साथ बदमीती की थी, जिसकी वजह से सलमान के साथ उनकी काफी बहस हुई थी।  आकाश ने शो के होस्‍ट सलमान खान पर पीटने का आरोप लगाया था। बिग बॉस में आने से पहले आकाश 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम करते थे लेकिन सलमान खान से पंगा लेने के बाद वह काफी वक्त तक स्क्रीन पर नहीं दिखें।

 

Content Writer

Priya dhir