Big Boss 16:  इस हफ्ते इन 3 लोगों को कटेगा पत्ता, साजिद की मंडली टूटने पर बेहद खुश है फैंस

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 03:00 PM (IST)

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 अपने टास्क, कंटेस्टेंट्स और कॉन्ट्रोवर्सी के चलते काफी पॉपुलर हो गया है। इस बार शो में ट्विस्ट पे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिससे लोग काफी एंटरटेन हो रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में तीन चौंकाने वाले एविक्शन देखने को मिलेंगे। सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते 3  कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो जाएंगे। 


सोशल मीडिया पर पहले से ही श्रीजिता डे के बाहर हाेने की खबर सामने आ रही है, लेकिन इसी बीच जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। श्रीजिता डे के अलावा दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स भी घर छोड़कर चले जाएंगे। ये कोई और नहीं बल्कि मंडली के मुखिया यानी कि साजिद खान और अब्दू रोजिक हैं। जी हां आपने ठीक सुना अब ये दोनों शो में दिखाई नहीं देंगे। इसे लेकर ऑफिशियल पुष्टि होने का इंतजार है।


अगर खबरें सही है तो इस बार डबल नहीं, बल्कि ट्रिपल एविक्शन होगी, जो फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका है। इस बार  एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान, श्रीजिता डे और निमृत कौर अहलूवालिया को नाॅमिनेट थे,  कम वोट मिलने के कारण श्रीजिता का शो से पत्ता कट जाएगा। वही साजिद भी मिनिमम गारंटी के चलते घर से बाहर हो जाएंगे। उनका निर्माताओं के साथ मिनिमम गारंटी कॉन्ट्रैक्ट था, जो अब खत्म हो गया है। 


यह तो हमें शो में भी देखने को मिला था कि बिग बॉस साजिद को किसी भी बात के लिए डांटा नहीं लगाते थे।  अगर वो एलिमिनेट होते थे तो वोटिंग लाइन्स तक बंद कर दी जाती थी। याद हो कि शो में आने से पहले ही वह विवादों में आ गए थे। हालांकि, शो में आकर साजिद ने अपनी एक मंडली खड़ी की, जिसमें एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोजिक शामिल हैं।


साजिद के घर से बेघर होने की खबर से कुछ लोग बेहद खुश हैं। फैंस का मानना है कि साजिद के जाने के बाद मंडली टूट सकती है। निमृत और शिव के बीच गेम के लिए अनबन देखने को मिल सकती है। साजिद के सबसे चहेते अब्दू रोजिक भी अब इस शो में दिखाई नहीं देंगे। वह भी अपने  वर्क कमिटमेंट के चलते शाे को बीच मे छोड़ देंगे। अब्दु जिस अंदाज में गेम खेल रहे हैं वह लोगों को बेहद पसंद आता है।
 

Content Writer

vasudha