PriyanKit करने जा रहे हैं शादी? एक्टर ने किया खुलासा- ''मैं तो हमेशा यही''!

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 05:50 PM (IST)

बिग-बॉस 16 की फेम जोड़ी प्रियंका और अंकित को लोगों ने घर के अंदर बहुत प्यार दिया। वही घर के बाहर भी लगातार दोनों को पार्टीज और वेकेशन पर स्पॉट किया जा रहा है। अब इसी बीच प्रियंका और अंकित की  शादी की खबरें उड़ने लगीं तो हर किसी के कान खड़े हो गए। लेकिन प्रियंका और अंकित से जब इस बारे में पूछ गया तो एक्टर ने इस को अफवाह बता कर पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने कहा, 'मैं तो हमेशा यही बोलता हूं कि क्या हम दोनों आपको ऐसे अच्छे नहीं लगते'?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

क्यों उड़ी शादी की खबरें

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनके हाथ में एक डायमंड की रिंग थी। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- 'मैंने उसे हां कह दिया'। हालांकि बाद में ये बात सामने आई की ये एक प्रमोशनल पोस्ट था। वहीं अंकिता का इस मामले में कहना है कि वो ऐसे ही खुश हैं। लोग पता नहीं क्यों शादी-शादी करते रहते हैं। वहीं प्रियंका अपना और अंकिता का रोमांटिक वीडियो भी शेयर कर चुकी है जिसके बाद इनकी शादी की खबर को और हवा मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

हालांकि ये तो साफ है कि फिलहाल प्रियंका और अंकित शादी नहीं कर रहे। बता दें कि फैंस को प्रियंका और अंकित की जोड़ी उड़ारियां में बहुत पसंद आई थी। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फिल्म डंकी  में नजर आएंगी, वहीं अंकित एक म्यूजिक वीडियो में शिवांगी जोशी के साथ दिखेंगे।

Content Editor

Charanjeet Kaur