Bigg Boss 15 में दिखेगा टीवी स्टार्स का जलवा, एक-दूसरे को टक्कर देंगी ये हसीनाएं

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 12:55 PM (IST)

टीवी के काॅन्ट्रोवर्शियल शो बिग बाॅस का सीजन 15 जल्द शुरू होने वाला है। सोशल मीडिया पर बिग बाॅस 15 अभी से ट्रेंड करने लगा है। हर बार की तरह बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कुछ नया लाने वाले हैं। फैंस भी बिग बाॅस 15 में दिखाई देने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम जानने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है। 

तो भई, फिर देर किस बात की...चलिए आपको बताते हैं इन सीजन में नजर आने वाले उन कंटेस्टेंट्स के नाम जो एक-दूसरे को टक्कर देंगे। 

अर्जुन बिजलानी 

हाल ही में टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में नजर आए थे। अर्जुन कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं इस बार वह बिग बॉस में एंट्री मारने वाले हैं। 

नेहा मारदा 

टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा को मेकर्स शो के लिए कई बार अप्रोच कर चुके हैं। वहीं इस बार एक्ट्रेस शो का हिस्सा बनने के लिए मान गई हैं। 

दिव्या अग्रवाल 

फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में काम कर चुकी दिव्या अग्रवाल को पिछले तीन साल से शो के मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि बिग बाॅस के इस सीजन में दिव्या दिखाई देंगी। 

सना मकबुल 

अर्जुन बिजलानी के साथ सना मकबुल भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब वह बिग बाॅस में एंट्री करने वाली हैं। अर्जुन और सना एक खास बाॅन्डिंग शेयर करते हैं जो दर्शकं को बिग बाॅस में देखने को मिलेगी। 

अमित टंडन 

अमित टंडन एक सिंगर, मॉडल और एक्टर हैं। 'इंडियन आइडल' से अपनी पहचान बनाने के बाद अमित कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दिए। वहीं अब वह बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बनने वाले हैं।

रिद्धिमा पंडित 

रिद्धिमा भी बिग बॉस के घर में धमाल मचाने को तैयार हैं। इससे पहले रिद्धिमा 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में भी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे चुकी हैं। 

बता दें इस बार बिग बाॅस टीवी पर प्रसारित होने के छह सप्ताह पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने लंबा होगा और यह ओटीटी पर इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे। 

Content Writer

Bhawna sharma