टेलीविजन पर बैन हुआ बिग बॉस सीजन 15, ओटीटी पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे शो

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 05:35 PM (IST)

टीवी का पाॅपुलर शो बिग बॉस अपने आगामी सीजन 15 को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, टीवी के होस्ट सलमान खान ने ईद के मौके पर बिग बॉस-15 को लेकर फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की थी। बिग बॉस ओटीटी के पहले प्रोमो के जरिए सलमान ने अपने फैंस को ट्रीट दी थी। 

PunjabKesari

इस दौरान सलमान खान ने बताया कि शो टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जाएगा, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। 

वहीं बतां दें कि इस बार सीजन बाकी सीजन के मुताबिक काफी अलग होगा। इसलिए निर्माताओं ने इसे टेलीविजन पर टेलीकास्ट नहीं करने का फैसला किया है जिसके कुछ नियम और कानून हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे शो
इस शो को लेकर सलमान खान ने यह भी साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा तभी होंगे जब यह शो टेलीविजन पर प्रसारित होगा। यह शो पहले छह सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा और उसके बाद टेलीविजन पर दिखाया जाएगा। यह भी बतां दें कि बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने लंबा होगा और यह भी खबर है कि शो के ओटीटी पार्ट को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे। 

PunjabKesari

'बिग बॉस 15'  8 अगस्त से होगा शुरू
बतां दें कि 'बिग बॉस 15' 8 अगस्त से शुरू कर दिया जाएगा। इस बीच शो में कौन-कौन बतौर कंटेस्टेंट नजर आएगा, इसे लेकर भी कई महीनों से चर्चा चल रही है। अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

PunjabKesari


इसी बीच खबर है कि 'छोटी सरदारनी' में नजर आ रहे ऐक्टर अविनेश रेखी  'बिग बॉस 15' का हिस्सा बन सकते हैं।  वहीं पॉप्युलर फिल्म और टीवी ऐक्टर गावी चहल को भी 'बिग बॉस 15' के लिए अप्रोच किया गया है।  बतां दें कि गावी चहल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' में काम किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static