राखी ने की रुबीना के पति के साथ अश्लील हरकत तो भड़के यूजर्स कहा- आखिर दिखा ही दिया असली चेहरा

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 04:10 PM (IST)

बिग बॉस 14 में राखी सावंत काफी वक्त से रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के लिए अपना प्यार जता रही है। कभी वह अपनी पूरी बॉडी पर अभिनव का नाम लिख लेती है तो कभी उनके अंडरवियर को कैची से काट देती है लेकिन बीते एपिसोड में राखी ने सारी हदें पार कर दी। अब राखी ने रुबीना के पति अभिनव की पैंट को नीचे खींचने की कोशिश की।

रुबीना के पति के साथ की अश्लील हरकत

बीते एपिसोड में देखा गया कि अभिनव जब गार्डन एरिया में अपनी अपर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए घूम रहे होते हैं उसी वक्त राखी लाइन क्रॉस करती हैं और अभिनव की शॉर्ट्स का नाड़ा खींचती हैं। अभिनव एकदम पीछे हो जाते हैं और अपने आप को राखी की हरकत से बचाते हैं। अभिनव राखी को कहते है कि अपनी हद में रहो। वही राखी की इस हरकत से रुबीना आग-बबूला हो जाती है और उन्हें अपनी लिमिट्स में रहने की चेतावनी देती हैं।

यूजर्स ने भी लगाई राखी की क्लास

राखी की इस हरकत से उनके फैंस भी काफी नाराज है। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'राखी मेरी फेवरेट है लेकिन उसने जो किया HateRakhi।' एक ने लिखा, 'यही असली राखी सांवत है।' वही एक ने कहा, 'आज पता चला कि आज तक इसको कोई मिला क्यों नहीं।' वही एक यूजर ने घरवालों की भी क्लास लगाई और कहा कि अब घरवाले सोए हुए है जो उसने अभिनव के साथ किया अब कोई नहीं बोला यही राहुल के साथ होता तो अली भड़क जाता।

राखी को लेकर परेशान हुए अभिनव

वही दूसरी ओर राखी के बिहेवियर से अभिनव शुक्ला काफी परेशान है। अभिनव रुबीना को बताते है कि राखी ने अर्शी को कहा, "जब अभिनव ने मुझे लगेज रूम में हग किया था।" उन्होंने कहा की ये एक दोस्ताना व्यवहार के तहत किया क्योंकि वह काफी परेशान लग रही थी लेकिन मैं ये देखकर हैरान हूं कि वह कैसे सीन में ट्विस्ट ला रही हैं. अभिनव ने कहा, "अब मुझे लगता है कि मैंने उसे अपनी भावनाएं क्यों दिखाई. इस घर में मेरा और तुम्हारा रिश्ता सबसे पवित्र है और राखी इसे खत्म कर रही है।'

आगे अभिनव कहते है कि जिस तरह की वो महिला है, 'मुझे शक है कि वह घर से बाहर जाने के बाद भी मुझे छोड़ेगी. तुमने देखा है वह किस तरह के वीडियो बनाती है? मैं उससे बात नहीं करना चाहता हूं.' 

Content Writer

Priya dhir