बिग बाॅस के घर पहुंचा नेपोटिज्म का मुद्दा, सिंगर ने कहा- मेरे बाप पर मत जा

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 12:34 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ गई थी। लोगों समेत कई सेलेब्स ने भी इस मामले में खुलकर अपनी बात रखी थी। वहीं अब 'बिग बाॅस 14' के घर में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्मा गया है। इस मामले को लेकर घर में मौजूद सदस्यों में जमकर बहस होने वाली है और इसकी शुरूआत राहुल वैद्य करेंगे।

दरअसल, बिग बाॅस के आने वाले एपिसोड में नाॅमिनेशन टास्क करवाया जाएगा। इस टास्क के दौरान राहुल गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को नाॅमिनेट करेंगे। राहुल इसका कारण बताते हुए कहते हैं, 'मैं जान को नाॅमिनेट करना चाहता हूं। मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है।' इस दौरान घर से स्दस्य राहुल वैद्य की इस बात को सुनकर काफी हैरान रह जाते हैं। जिसके बाद राहुल और जान कुमार सानू में झगड़ा शुरू हो जाता है। 

इस बीच जान कहते हैं कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि वह मेरे पिता हैं। जिसके बाद राहुल कहते हैं कि मुझे इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि मेरा बाप क्या करता है। राहुल की इन बातों को सुनकर जान गुस्से में कहते हैं, 'मेरे बाप पर मत जा और ना ही तेरी औकात है।' कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो भी शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kal uthega #BB14 ke ghar mein #Nepotism ka bada mudda! Kaun hai sahi, kaun galat, dekhiye kal raat 10.30 baje only on #BiggBoss14 ! @rahulvaidyarkv @jaan.kumar.sanu @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals Catch it before TV on @vootselect

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 25, 2020 at 11:48am PDT

 

अब शो में उठा नेपोटिज्म का मुद्दा कितने हंगामे करवाता है ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। गौरतलब है कि जान कुमार सानू भी अपने पिता कुमार सानू की तरह ही एक गायक हैं। वहीं राहुल वैद्य 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन के सेकेंड रनर-अप रहे थे।

Content Writer

Bhawna sharma