Bigg Boss 14: सीनियर्स ने पलटी गेम, इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट को किया घर से बेघर

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 12:23 PM (IST)

'बिग बाॅस 14' को शुरू हुए एक हफ्ते का समय बीत गया है। बीते दिन शो के पहले वीकेंड के वार में घरवालों को सलमान खान का गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने सभी सद्स्यों की जमकर क्लास लगाई। इतना ही नहीं सलमान ने तो 10 फ्रेशर्स को अपना बैग पैक कर घर से जाने के लिए भी कह दिया। इसी बीच एविक्शन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक कौन से 10 फ्रेशर्स घर से बेघर होंगे ये तो सोमवार के एपिसोड में पता चलेगा। लेकिन पहले एविक्शन को लेकर जो खबर सामने आई है वो यह कि सारा गुरपाल शो को अलविदा कह जाएंगी। बिग बाॅस फैनक्लब की खबर के अनुसार पंजाबी सिंगर और माॅडल सारा गुरपाल शो से एविक्ट हो जाएंगी। बताया जा रहा है कि सारा को बेघर करने का फैसला बिग बाॅस के घर में आए सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने लिया है। 

भई, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले एपसिोड में ही पता चलेगा। दरअसल, सलमान खान ने कंटेस्टेंटस को कहा कि वो अपनी गेम में ट्विस्ट लेकर आएं। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें 2 हफ्तों में ही घर से बाहर कर दिया जाएगा। वहीं सलमान ने वीकेंड के वार में सारा को कहा था कि वह कुछ खास करती नजर नहीं आई हैं। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले शो में खुद को सिंगल बतानी वाली सारा गुरपाल के शादीशुदा होने की बात सामने आई थी। सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया था कि उनकी और सारा की शादी 2014 में हुई थी। यहां तक कि तुषार कुमार ने तो अपनी शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया।

Content Writer

Bhawna sharma