जेल पहुंचे अभिनव और रुबीना, नाराज फैंस बोले- यह सीजन अनफेयर है

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 05:18 PM (IST)

कोरोना काल के बीच शुरू हुआ 'बिग बाॅस 14' लोगों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं आने दे रहा है। इस सीजन में भी एंटरटेनमेंट का खूब तड़का लग रहा है। शो में आए दिन कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही मेें एक एपिसोड में कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला को जेल में डाल दिया गया है। जिस वजह से उनके फैंस काफी नाराज हैं। वे सोशल मीडिया पर शो के लिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, शो की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली जान कुमार सानू को जेल में डालना चाहती थी। वहीं कविता कौशिक चाहती थी कि एजाज खान और पवित्रा पूनिया जेल में जाए। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी बिग बाॅस खेल में एक नया ट्विस्ट लेकर आए। कविता और जान कुमार सानू को सबसे ज्यादा वोट मिलने के बावजूद बिग बाॅस ने अभिनव और रुबीना को नियम का उल्लंघन करने के चलते जेल में डाल दिया। 

ऐसे में बिग बाॅस ने जान कुमार सानू को जेल जाने से बचा लेते हैं। जिससे फैंस भड़क गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बाॅस के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया। एक यूजर ने लिखा, 'यह सीजन अनफेयर और पक्षपातपूर्ण है। निक्की और पवित्रा जैसे लोगों को जेल में होना चाहिए।'

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Bhawna sharma