घर से निकलते ही इस सदस्य पर भड़की नैना, बताया सबसे गंदा प्लेयर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 05:55 PM (IST)

टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 13' ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जहां प्यार भरी नोक-झोंक देखने को मिल रही है तो वहीं दोस्ती दुश्मनी में बदलती नजर आ रही है। बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने घर के सदस्यों की जमकर क्लास लगाई। वहीं कुछ दिनों पहले घर के अंदर आई नैना सिंह शो से एलिमिनेट हो गई हैं। बिग बास के घर से बाहर आने के बाद नैना ने निक्की तंबोली की तारीफों के पुल बांधे। 

PunjabKesari

जीतने के लिए निक्की कुछ भी करेगी- नैना

बिग बास के घर से बाहर आने के बाद नैना शो बिग बज में नजर आई। इस शो के होस्ट करण वाही ने नैना से कुछ सवाल पूछे। वहीं इस दौरान निक्की की तारीफ करते हुए नैना ने कहा, 'वो चाहे अच्छा खेले या बुरा लेकिन जीतने के लिए वो कैसे भी खेलेगी। मुझे वो पसंद है क्योंकि वो बेहद क्यूट है, मस्ती करती रहती है। निक्की के बहुत सारे शेड्स हैं। उसका फंडा सिंपल है उसे शो जीतना, जो कि फेयर भी है।' 

PunjabKesari

एजाज सबसे गंदा प्लेयर- नैना 

इस दौरान नैना ने एजाज खान के बारे में भी बात की। नैना ने कहा, 'उनका हर कदम पहले से ही डिसाइडेड होता है। वो घर का सबसे गंदा प्लेयर है। घर में जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला पर विश्वास किया जा सकता है।' इसके साथ ही नैना ने कहा कि उनके मुताबिक रुबीना दिलाइक शो की विजेता बनेंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static