Bigg Boss 12 की विनर दीपिका की शोएब से थी दूसरी शादी, जानिए उनकी लाइफ के कुछ सीक्रेट्स

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 07:05 PM (IST)

टीवी की सिमर बहू यानी दीपिका कक्कड़ ने ग्रैंड फिनाले में श्रीसंत को मात देकर 'बिग बॉस 12' का खिताब अपने नाम किया। दीपिका टीवी सीरियरल 'ससुराल सिमर का' में सिमर के किरदार से फेमस हुईं थीं। चलिए हम आपको दीपिका की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं। 

एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं दीपिका

दीपिका पुणे की रहने वालीं है और वह साल 2006 में मुंबई आईं। उनके पिता आर्मी ऑफिसर हैं और मां हाउसवाइफ। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि वह शुरुआत में एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एयरहोस्टेस बनने के लिए अप्लाई किया और उन्हें जेट एयरवेज में नौकरी मिल गई। 3 साल बाद बैक पेन की वजह से उन्होंने नौकरी छोड़ दी। 

'ससुराल सिमर का' से मिला फेम

2010 में दीपिका को एनडीटीवी इमैजिन पर 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में रोल मिला। फिर एक साल बाद उन्हें 'ससुराल सिमर का' में लीड रोल मिल गया। इस टीवी सीरियल से वह घर-घर में सिमर के नाम से फेमस हो गई। 

दीपिका ने शोएब से की दूसरी शादी

बहुत कम लोग जानते है कि दीपिका की दो शादियां हुईं। साल 2009 में दीपिका ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से पहली शादी की थी हालांकि शादी के 3 साल तक उन्होंने इस बात को छुपाकर रखा। उनकी पहली शादी लंबे समय तक टिक नहीं पाई। 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया। 'ससुराल सिमर का' के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई। साल 2017 में 'नच बलिए' के सेट पर शोएब ने दीपिका को प्रपोज किया था। दोनों ने 22 फरवरी 2018 को शादी कर ली। शादी के बाद दीपिका ने मुस्लिम धर्म अपना लिया।


 

Content Writer

Priya verma