फाइव स्टार हाेटल से कम नहीं है बिग बॉस का नया घर, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 04:44 PM (IST)

दुनिया का सबसे फेमस शो बिग बॉस आज से शुरू होने जा रहा है लेकिन आज हम आपको बिग बॉस के घर से जुड़ी कुछ बाते बताने जा रहें। पिछले 10 सीजन की इस बार भी घर को नए तरीके से किया गया है, जो किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं। आइए देखते है बिग बॉस के खुबसूरत घर की कुछ तस्वीरें।

हर बार की तरह इस बार भी घर में कई बदलाव किए गए है। बिग बॉस 11 के घर को डिजाइन करने के लिए ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता को बुलाया गया था। इस घर को करीब 200 लोगों मे 55 दिन में बनाया है।

'पॉप आर्ट' थीम पर बेस्ड बिग बॉस 11 का घर बेहद खुबसूरत है। इस घर में कंटेस्टेंट पर नजर रखने के ल लिए 99 कैमरे लगाए गए है। इस बार घर के हर हिस्से को बड़ी ही खास तरीके से डैकोरेट किया गया है।

पॉप आर्ट से बने इस घर में अलग-अलग तरह के कलर किए गए है। इसके अलावा घर के अंदर बनी अंडरग्राउंड जेल की भी खूब चर्चा हो रही है। इस जेल को मेकर्स ने सरबजीत की जेल की तरह बनाया है।

घर के अंदर स्वि‍मिंग पूल, जिम और जकूजी का भी पूरा इंतजाम है। इसके अलावा घर के अंदर अक सीक्रेट रूम भी बनाया गया है। घर के कोने-कोने में आप डिफरेंट आर्टवर्क की झलक देख सकते है। 

गार्डन एरिया में भी आप खूबसूरत डिजाइनिंग देख सकते है। 19, 500 वर्गफीट तक फैले इस बिग बॉस हाउस में 4,500 वर्गफीट का तो सिर्फ गार्डन ही है। कंटेस्टेंट के रूम को ब्लैक और रेड कलर की थीम से सजाया गया है। आप भी बिग बॉस हाउस से अपने घर को डाकोरेट करने के लिए आइडिया ले सकते है।

Punjab Kesari