''मेरी रूह कांप गई, ये सब कब रुकेगा'' फिर हुई निर्भया जैसी दरिंदगी पर खोला भूमि का खून

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 04:31 PM (IST)

सपनों के शहर मुंबई से ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसने हर किसी को अंदर तक झकझोर दिया। मुंबई के साकीनाका इलाका में 30 साल की महिला के साथ बलात्कार कर उसके साथ मारपीट की गई और फिर दरिंदों ने उसके प्राइवेट पार्ट में राॅड डाल दी। जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही रेप पीड़िता आखिर जिंदगी से हार गई। इस मामले को लेकर आम जनता समेत सेलेब्स अपनी आवाज उठा रहे हैं। 

हाल ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस शर्मनाक हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। भूमि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुंबई में महिला के साथ रेप, उसे लोहे की राॅड से मारा गया। अस्पताल में उसकी मौत।इसे सुन मेरी रूह कांप गई। यह सब कब रुकेगा। हमें एक सख्त कानून की जरूरत है। मृतक के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।'

 

 

खबरों के मुताबिक देर रात 2.30 से 3 बजे के बीच की यह घटना बताई जा रही है। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप कर मारपीट की। जिसके बाद प्राइवेट पार्ट में कई बार लोहे की रॉड डाली और फिर महिला को टैंपो में डाला और खुद वहां से फरार हो गया। कुछ समय बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने महिला को खून से लथपथ बेहोशी की हालत में देखा तो पुलिस को फोन किया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

बता दें इससे पहले 2012 में दिल्ली में ऐसी ही एक घटना घटी थी। एक युवती के साथ चलती बस के अंदर बड़ी ही बेरहमी से गैंगरेप किया गया। कई दिनों तक वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ती रही लेकिन आखिर में वह हार गई।

Content Writer

Bhawna sharma