Bhumi pednekar अपने रिवीलिंग ब्लाउज के चलते हुई जम कर ट्रोल, लोगों ने कर दी उर्फी जावेद से तुलना

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 06:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी नई फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के प्रमोशन्स को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस हर दिन इवेंट्स में भी हिस्सा ले रही हैं, ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिनको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। भूमि के लुक को देखकर कुछ ट्रोलर्स ने उनकी तुलना सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद  से कर दी है। 

भूमि अपने डीप नेक ब्लाउज के चलते हुई ट्रोल

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लेटेस्ट फोटोज में नैवी ब्लू कलर की साड़ी पहनी है, साथ ही एक्ट्रेस ने स्टाइलिश मैरून रंग का डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है। एक्ट्रेस ने आंखों के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने चोकर नेकलेस, हाथों में कड़े पहनकर अपने हुस्न का जलवा दिखया है। भूमि फोटोज में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

एक तरफ एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उनकी तारीफ में तारीफों के पुल बांधे हैं और जम कर लाइक्स दिए हैं तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के अंदाज को खूब ट्रोल किया है। भूमि पेडनेकर के फैशन सेंस को लोगों ने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ भी कंपेयर कर दिया है।

 

एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर लिख डाला उर्फी जावेद 2.0 तक कहा दिया।   वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लिखा कि पोर्न इंडस्ट्री में ट्राई करो, बहुत स्कोप है।


वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस के पास 'राक्षस', 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' औऱ 'मेरी पत्नी' के रीमेक में नजर आने वाली हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur