Bhumi pednekar अपने रिवीलिंग ब्लाउज के चलते हुई जम कर ट्रोल, लोगों ने कर दी उर्फी जावेद से तुलना

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 06:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी नई फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के प्रमोशन्स को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस हर दिन इवेंट्स में भी हिस्सा ले रही हैं, ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिनको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। भूमि के लुक को देखकर कुछ ट्रोलर्स ने उनकी तुलना सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद  से कर दी है। 

PunjabKesari

भूमि अपने डीप नेक ब्लाउज के चलते हुई ट्रोल

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लेटेस्ट फोटोज में नैवी ब्लू कलर की साड़ी पहनी है, साथ ही एक्ट्रेस ने स्टाइलिश मैरून रंग का डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है। एक्ट्रेस ने आंखों के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने चोकर नेकलेस, हाथों में कड़े पहनकर अपने हुस्न का जलवा दिखया है। भूमि फोटोज में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक तरफ एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उनकी तारीफ में तारीफों के पुल बांधे हैं और जम कर लाइक्स दिए हैं तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के अंदाज को खूब ट्रोल किया है। भूमि पेडनेकर के फैशन सेंस को लोगों ने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ भी कंपेयर कर दिया है।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर लिख डाला उर्फी जावेद 2.0 तक कहा दिया।   वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लिखा कि पोर्न इंडस्ट्री में ट्राई करो, बहुत स्कोप है।

PunjabKesari


वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस के पास 'राक्षस', 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' औऱ 'मेरी पत्नी' के रीमेक में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static