Vidya Balan: Bhool Bhulaiyaa 3 की मंजुलिका के Anarkali Suits पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 08:01 PM (IST)

नारी डेस्कः इस समय विद्या बालन (Vidya Balan) काफी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि लोग विद्या बालन को भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiyaa 3) में देखने के लिए एक्साइटिड हैं। विद्या बालन वैसे तो साड़ी कैरी करती है लेकिन सूट और लहंगे भी उन पर बहुत अच्छे लगते हैं। हाल ही में सारेगामा के सेट पर पहुंची विद्या बालन ने ब्लैक कलर का अनारकली प्लाजो सूट पहना था। सूट पर हैवी डिटेलिंग वर्क था। भई अब अगर आप फेस्टिव सीजन के लिए कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो ये सूट तो परफेक्ट है। 

PunjabKesari
ब्लैक लगता विद्या का फेवरेट हैं। विद्या का ये अनारकली सूट भी देखिए। पूरे सूट पर खूबसूरत एम्ब्रायडरी थी। 

PunjabKesari

अगर कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती है तो विद्या की ये धोती स्टाइल ड्रेस देखिए जिसके साथ काफटन-केप स्टाइल जैकेट थी। इसके साथ विद्या ने सिर्फ सिंपल मांग टीका लगाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

एक इवेंट में विद्या बालन ने फ्लोर लैंथ सूट पहना था जिसके साथ गोल्डन जैकेट अटैच थी। कानों में हैवी झुमके विद्या पर बहुत जंच रहे थे। इस तरह की ड्रेसेज काफी ट्रैंड में है। 

PunjabKesari

साड़ी में तो विद्या बालन क्लासी लगती हैं। लड़कियों को उनकी हर साड़ी लुक पसंद आती है। अब उनकी ये मैहरून गोल्डन कांजीवरम साड़ी देखिए जो उन्होंने अनंत अंबानी के वेडिंग इवेंट में पहनी थी।

यह भी देखेंः Rani Mukherjee की 5 Sarees, Festive Season के लिए Perfect

PunjabKesari

अनंत अंबानी की आशीर्वाद सेरेमनी में विद्या ने यैलो कलर की लहंगा ड्रेस पहनी थी जिस पर सिल्वर गोटा-पट्टी लगी थी। इस लहंगे के साथ विद्या ने डबल दुपट्टा कैरी किया था। गजरा लगाकर चोटी की थी और बालों पर खूबसूरत ब्रोच एक्सेसरीज लगाई थी।

PunjabKesari

विद्या की हर ड्रेस ही वैसे प्यारी थी लेकिन आपके दिल को कौन सा आउटफिट भाया हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static