Aditya Roy के साथ बेटी अनन्या के रिश्ते पर मां भावना पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'आपको सब कुछ'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 06:46 PM (IST)

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्च में रहती हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस का नाम लगातार आदित्य रॉय कपूर संग जोड़ा जा रहा है। इनके रिश्ते की खबरें तब से शुरु हुई जब उन्होंने एक साथ एक फैशन शो में वॉक किया था। यहां पर इनकी केमिस्ट्री लाजवाब थी। वहीं अब अनन्या पांडे की मां भावना ने इन सारी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

भावना ने बताया बेटी अनन्या का रिलेशनशिप स्टेटस

मीडिया से बातचीत करते हुए भावना ने बेटी अनन्या की बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'सच्चाई यह है कि अनन्या सिंगल है और प्रोफेशनल लाइफ में अक्सर इस तरह के लिंक अप की खबरें आती रहती हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता'। भावना आगे कहती हैं, ' ये एक एक्टर की लाइफ का हिस्सा है। अच्छा और बुरा, आपको सब कुछ स्वीकार करना पड़ता है'। ऐसे में इसके साथ आने वाली कुछ नेगेटिविटी की बजाय मैं उस प्यार पर फोकस करने की सलाह देती हूं। आखिर पॉजिटिविटी हमेशा नेगेटिविटी को हरा देती है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या और आदित्य का रिश्ता

बता दें  पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। इस रूमर्ड कपल ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल नहीं किया है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों के रिश्ते को हवा तब ज्यादा लगी जब 'लैक्मे फैशन वीक' के ग्रैंड फिनाले में दोनों एक साथ नजर आए थे।

ईशान को डेट कर चुकी हैं अनन्या

इससे पहले एक्ट्रेस का नाम ईशान खट्टर से जुड़ चुका है। फिल्म 'खाली पीली' में काम करते वक्त दोनों करीब आए, जिसके बाद दोनों 3 साल तक रिश्ते में थे।

Content Editor

Charanjeet Kaur