सिजेरियन नहीं नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं भारती, बोली- आसान नहीं प्रेग्नेंसी!

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 04:02 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है। भारती ने हाल में ही अपने प्रेग्नेंसी को लेकर एक नामी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और कहा कि वो नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं क्योंकि उन्हें सिजेरियन से डर लगता है। कॉमेडियन ने यह भी बताया कि इसके लिए वो हेल्दी डाइट ले रही है और साथ ही अपना पूरा ख्याल कर रखी है।

इंटरव्यू में भारती ने कहा, "मैं वास्तव में सिजेरियन से बहुत डरती हूं। मैंने सुना है कि, बहुत बाद में जाकर इसमें काफी दर्द होता है और मैं एक कामकाजी मां बनूंगी। इसलिए मैं आगे कोई जटिलता नहीं चाहती हूं। मैं बहुत काम कर रही हूं और अपने डॉक्टर के सभी निर्देशों का पालन कर रही हूं, ताकि मेरी नॉर्मल डिलीवरी हो सके।" आगे भारती ने कहा, मैं रोज वर्कआउट कर रही हूं। डॉक्टर मुझे जो करने के लिए कह रहे हैं, वह सभी कुछ कर रही हूं, योग के साथ एक घंटा वॉक कर रही हैं। सी-सेक्शन मैं पूरी तरह से अवॉइड करना चाहती हूं।

यहां आपको बता दें कि भारती ने प्रेग्नेंसी से पहले ही खुद की फिटनेस की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया था। उन्होंने काफी वेट लॉस भी किया। भारती मां बनने वाली है और वो आने वाले नन्हे मेहमान के लिए काफी एक्साइटिड भी है। भारती जब भी स्पॉट होती है तो पैपराजी से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करती है। हाल में भारती ने बताया था कि वो बेटी चाहती हैं। 

भारती ने खुद इंटरव्यू में बताया था कि कब उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। भारती ने कहा, “मैं पांच महीने की गर्भवती हूं और अप्रैल के अंत में मेरा बच्चा होने वाला है। मुझे इसके बारे में सावधान रहना पड़ा, क्योंकि हमारा परिवार नहीं चाहता था कि मैं इसके बारे में तब तक बात करूं, जब तक कि मैं चार महीने पूरे नहीं कर लेती। वास्तव में मैंने तीन महीने पूरे करने के बाद उनके सामने इस खबर का खुलासा किया था।”

भारती ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि, मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम कर रही हूं। मैं अपनी  प्रेग्नेंसी के नौवें महीने तक काम करना चाहती हूं। हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत को महसूस कर रहा है और मुझे उम्मीद है कि, वो बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बनेगा। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि, हमारा बच्चा अपने पापा की तरह मेहनती निकले। हर्ष ने अब और ज्यादा मेहनत करना शुरू कर दिया है। हम अपने बच्चे के जन्म से पहले जितना संभव हो, उतना काम करना चाहते हैं, ताकि हमें उसके साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।”
 

Content Writer

vasudha