करोड़ों में हैं भारती सिंह की कमाई लेकिन शादी में खर्च किए थे सिर्फ इतने पैसे

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 04:29 PM (IST)

टीवी की लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ड्रग केस को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। आज भारती और हर्ष की शादी की सालगिरह हैं। इस मौके पर हम आपको बताते हैं कि इन्होंने अपनी शादी में कितने पैसे खर्च किए थे। खबरों के मुताबिक, भारती और हर्ष ने अपनी शादी में 50 लाख खर्च किए थे। भारती ने गोवा में हर्ष के साथ सात फेरे लिए थे। भारती की शादी में परिवारवाले व कई टीवी स्टार्स शामिल हुए थे। अपनी शादी में भारती ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था।

अपनी शादी में भारती ने खर्च किए थे लाखों 

खबरों के मुताबिक, भारती और हर्ष ने मिलकर शादी का खर्च उठाया था। एक इंटरव्यू में भारती ने कहा था, 'मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे हर्ष जैसा लाइफ पार्टनर मिला है। जब उन्होंने शादी के खर्च का भार बराबर बांटने की बात कही तो मुझे यह सोचकर काफी गर्व हो रहा था कि वह मेरी लाइफ का हिस्सा हैं। जैसा कि मैंने हमेशा से हमारी पंजाबी शादियां देखी है, शादी के सारे खर्च लड़की वालों के पैरंट्स के कंधे पर होते हैं। मैं वाकई उनके फैसले की तारीफ करती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

करोड़ों कमाती हैं भारती सिंह

वही दूसरी ओर देखा जाए तो भारती करोड़ों रुपए कमाती है तो शादी में उनके लिए लाखों खर्च करना कोई बड़ी बात नहीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि भारती सोशल मीडिया से ही साल में करोड़ों रुपए कमा लेती हैं। जी हां, भारती के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा भारती ब्रांडेड कपड़ों से लेकर इनहेलर, कॉस्मेटिक ब्रांड, ऑनलाइन गेम एप्लीकेशन तक कई ब्रांड को प्रमोट करती हैं। खबरों की माने तो इन्हें ही प्रमोट करके भारती साल में एक से 2 करोड़ रुपए कमा लेती हैं। 

कहा जाता है कि भारती की फीस ब्रांड की पोस्ट डिमांड पर निर्भर होती है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के भारती एक लाख रुपए लेती हैं। भारती फोर्ब्स लिस्ट देश की सबसे ज्यादा पैसे लेने वालीं 100 एंटरटेनर में भी अपनी जगह बना चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती और हर्ष की शादी को हुए 3 साल 

वही भारती और हर्ष की शादी को 3 साल हो गए हैं। भारती जहां फेमस कॉमेडियन हैं वही उनके पति स्क्रिप्ट राइटर हैं। भारती अपने पति हर्ष से 7 साल बड़ी हैं। हर्ष कई कॉमेडी शोज में राइटर रह चुके हैं। भारती और हर्ष डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-8' (2017) में शामिल हुए थे। और इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने थे। खबरों के मुताबिक कपल ने हर एपिसोड के 30 लाख रु. चार्ज किए थे। चैनल के काफी रिक्वेस्ट करने के बाद भारती ने उन्हें शो के लिए हां कहा था।

पिछले दिनों जब भारती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था तो उनके फैंस काफी नाराज हुए थे। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था कि भारती ड्रग लेती हैं लेकिन खुद कॉमेडियन ने इस बात को स्वीकार किया था। 
 

Content Writer

Priya dhir