भारती सिंह बनी मां, दिया नन्ही परी को जन्म, खुद कॉमेडियन ने बताई पूरी सच्चाई

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 01:15 PM (IST)

सोशल मीडिया पर कल से यह खबर खूब वायरल हो रही है कि कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है और वो एक प्यारी सी बच्ची है। इस खबर के आने के बाद से ही भारती और हर्ष को बधाई दे रहे हैं लेकिन अब खुद भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी सच्चाई बताई।

भारती ने इंस्टा लाइव आकर कहा-'मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और कॉल आ रहे है। ऐसी खबर है कि मैंने एक बच्ची को जन्म दिया है लेकिन यह सच नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं 15-20 मिनट का ब्रेक था इसलिए मैंने लाइव आने और स्पष्ट करने का फैसला किया कि मैं अभी भी काम कर रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती ने आगे कहा-'मुझे डर लग रहा है क्योंकि डिलीवरी की डेट पास आ रही है। हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं कि बेबी का ख्याल कौन रखेगा लेकिन निश्चित रूप से, बच्चा मजाकिया होने वाला है क्योंकि हम दोनों मजाकिया है।'

बता दें कि बीते दिन ही भारती अपने शो खतरा-खतरा के सेट पर स्पॉट हुई थी जहां पर वो लाइट कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। भारती ने पैपराजी से भी बात की थी।  वही प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी भारती 'हुनरबाज' शो को पूरे जोश के साथ होस्ट कर रही हैं. इस बीच शो के जज करण जौहर को एक डर सता रहा है उन्हें डर है कि कहीं भारती का बच्चा शो के सेट पर ही ना हो जाए। जिस पर भारती कहती हैं कि कभी भी हो सकता है, डॉक्टर ने बोल दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वही एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने यह भी कहा कि पहले उन्हें पता ही नहीं चला कि वो प्रेग्नेंट है। भारती ने कहा, "जब मैं प्रेग्नेंट हुई तब ढाई महीने तक मुझे पता ही नहीं चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मोटे लोगों का पता नहीं चलता। मैं खा रही हूं, शूट कर रही हूं, दौड़ रही हूं और डांस दीवाने में डांस कर रही हूं। तभी मुझे लगा कि एक बार चेक कर लेना चाहिए। जब मैंने किया तो टेस्ट करके बाहर आ गई। जब वापस गई तो देखा कि उसमें दो लाइने थीं। फिर मैंने यह सब हर्ष को बताया। इसलिए हमारे लिए यह एक सरप्राइज ही था। हमने ऐसा कुछ प्लान नहीं किया था कि यह बच्चा पैदा करने का सही समय है।"

 

Content Writer

Priya dhir