Bharti Singh का छलका दर्द, बोली- जब मेरी और हर्ष की शादी हुई तब लोगों ने हमें हाथी-चीटी की जोड़ी कहा

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 04:00 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नया शो 'मूविंग इन विद मलाइका' काफी सुर्खियों में है। हाल में ही इस शो में कॉमेडियन भारती सिंह पहुंची और उन्होंने कई खुलासे किए। इस दौरान भारती ने बताया कि कैसे जब उन्होंने हर्ष से शादी की तो लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। ये सब याद कर कॉमेडियन इमोशनल हो गई। रोती हुई भारती को मलाइका ने संभाला।

मुझे मेरे अपनों ने ही ट्रोल कियाःभारती सिंह

ट्रोलिंग के मुद्दे पर बात करते हुए भारती कहती है,' मुझे सिर्फ बाहर वालों ने ही नहीं बल्कि अपनों ने भी खूब ट्रोल किया। मुझे कई बार कहा जाता था बस कर लड़कियां इतना नहीं खाती, आगे चलकर क्या करेगी, तेरी शादी नहीं होगी...और ये सब सुनकर मैं सोचती थी कि मेरे खाने से मेरी शादी का क्या कनेक्शन'

वही भारती ने उस वक्त को भी याद किया जब उनकी हर्ष के साथ शादी हुई थी और लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। भारती कहती है 'जब मैंने हर्ष के साथ शादी करने का फैसला किया था और इसका ऐलान किया था तो मुझे और हर्ष को काफी ट्रोल किया गया था। जब मैंने अपने रोके की पहली तस्वीर शेयर की थी, तो उस पर कमेंट्स थे, ये है हाथी और चीटी की जोड़ी...किसी ने मुझसे कहा हर्ष बहुत पतला है तो कोई कहता था अब फटेगी क्या तू...ये बातें कहते हुए भारती रोने लगी और मलाइका ने उन्हें चुप करवाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

हर्ष के साथ शादी करने पर भी भारती को किया गया ट्रोल

आगे भारती कहती है 'कोई कैसे किसी को इतना ट्रोल कर सकता है एक ने लिखा था बच्चे के साथ शादी कर ली...किसी ने लिखा था मां और बेटा वही एक ने लिखा था बकरा और भैंस एक साथ'।  भारती ने आगे बताया कि हर्ष को कैसे निशाने पर लिया गया। भारती कहती है 'मुझे और हर्ष को सिर्फ वजन ही नहीं बाकी चीजों पर भी ट्रोल किया गया।कहा जाता था कि हर्ष ने सिर्फ पैसों के लिए भारती से शादी की है। किसी ने कहा था कि वो अंधा है क्या जो भारती से शादी की।

मलाइका को ट्रोल करने वालों की भारती ने लगाई क्लास

यही नहीं, भारती ने मलाइका पर भद्दे कमेंट करने वालों और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। Moving In With Malaika के प्रोमो की शुरुआत में भारती सिंह, मलाइका से कहती हैं, 'एक शो होना चाहिए। जिसने ट्रोल किया, वो सामने बैठा होना चाहिए, ताकि उनकी सामने बजा सकें।' इतना सुनते ही मलाइका अपना फोन उठाती हैं और एक यूजर का कमेंट पढ़ती हैं, जो एक्ट्रेस के लिए था। कमेंट में लिखा था, 'इस उम्र में भी कैसे कपड़े पहने हुए हैं?' यह सुनते ही भारती सिंह भड़क जाती हैं और कहती है  'तुम क्या इनके बाप लगते हो क्या? वो जो मर्जी पहनें। उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगों पर बात। कभी मोटे लोगों पर बात। तुम लोग वेल्ले (खाली) हो क्या? कोई काम नहीं करते क्या?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

गौरतलब है कि भारती का यह शो काफी पसंद किया जा रहा है हालांकि उन लोगों की भी कमी नहीं जो उन्हें शो को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं।

Content Writer

Priya dhir