भारती -हर्ष की पहली फैमिली फोटो हुई वायरल, बेटे के साथ बेहद खुश दिखे मम्मी-पापा

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 04:07 PM (IST)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के लाडले की तस्वीर आखिरकार सामने आ गई है। लोग कॉमेडियन के बच्चे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में माता- पिता बने भारती और हर्ष अपने बेटे को अस्पताल से लेकर घर की ओर चल पड़े हैं, जिस दौरान पैपराजी ने उनकी फैमिली फोटो क्लिक कर ली। देखते ही देखते यह  तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


मां बनने के बाद भारती को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल से बाहर निकलते ही पैपराजी ने उन्हे घेर लिया। इस दौरान हर्ष बेटे को गोद में लिए दिखाई दिए, हालांकि उन्होंने बेटे का चेहरा छिपाया हुआ था। हर्ष और भारती के चेहरे पर मुस्कान देखकर साफ नजर आ रहा है कि वह नन्हे मेहमान के आने से बहुत खुश हैं।

अस्पताल से सामने आए वीडियो में  भारती पैपराजी को पोज देने के लिए हर्ष के चेहरे से मास्क हटाती दिखाई दी। पोज देते - देते भारती ने पैपराजी से सवाल किया कि- आप लोग खुश हैं। इस पर उन्हें जवाब मिला कि हां खुश हैं, कोई मामा बना कोई चाचा। अब लोगों को इन दोनों के बेटे की पहली तस्वीर और नाम का बेसब्री से इंतजार है।


नई मम्मी बनीं भारती इस दौरान पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं हर्ष इस दौरान ब्लू कलर की शर्ट और डेनिम जींस में नजर आए। इस दौरान पाप गोद में लिए अपने बेटे को बार- बार निहार रहे हैं। साफ दिखाई दे रहा है कि वह अपने बच्चे को लेकर कितने Protective हैं।

Content Writer

vasudha