सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मिली भाग्यश्री, फिल्म सिटी खोलने की जताई इच्छा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 06:11 PM (IST)

बीते दिनों यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश में अच्छी फिल्म सिटी को तैयार करने की घोषणा की थी। यीएम योगी के इस फैसले की बाॅलीवुड सेलेब्स ने जमकर तारीफ की थी। वहीं अब फिल्म सिटी बनाने को लेकर एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी ने उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के साथ की गई इस मीटिंग में भाग्यश्री ने क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाने की इच्छा व्यक्त की है। एक्ट्रेस का कहना है कि सेलेब्स का रूझान उत्तराखण्ड में काफी बढ़ा है। वहीं अगर राज्य के युवाओं को फिल्म क्षेत्र से जुड़ी अलग-अलग जानकारियां दी जाए तो वे इसमें अपना करियर बना सकते हैं। 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने राज्य में आर्गेनिक उत्पादों को लेकर भी चर्चा की। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का कहना है कि फिल्म सिटी बनाने के लिए जमीन की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी के निर्माण के लिए अधिक जमीन की जरूरत है जो एयरपोर्ट से भी कम दूरी पर हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखण्ड में फिल्म सिटी बनाई जाती है तो इसस लोगों की आर्थिक स्थिति में भी काफी सुधार आएगा। 

बता दें इससे पहले सीएम योगी के फिल्म सिटी बनाने की कंगना रनौत सराहना की थी। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'योगी आदित्यनाथ जी की ओर से किए इस ऐलान की मैं सराहना करती हूं। हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई रिफॉर्म्स की जरूरत है। सबसे पहले को हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाए। हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सके। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी।'

 

Content Writer

Bhawna sharma