सबको हंसाने वाले "मलखान" ने दुनिया को कहा अलविदा, एक साल पहले ही बने थे पिता

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 01:27 PM (IST)

टीवी जगत से एक बेहद ही दुख भरी खबर सामने आई है। 'भाबी जी घर पर हैं' फेम दीपेश भान ने 41 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया। हैरानी की बात यह है कि क्रिकेट खेलते- खेलते वह जमीन पर गिर गए और उसके बाद उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। सबको हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान के यूं दुनिया से चले जाने से हर कोई सदमे में है। 


दीपेश  'भाबी जी घर पर हैं' शो में मलखान सिंह के किरदार में नजर आते थे और अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। लोग उनके किरदार को बेहद पसंद करते थे। अब उनकी मौत की खबर सुन हर कोई शॉक्ड है। उनकी मौत का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। 


खबरों के मुताबिक दीपेश भान आज सभी क्रिकेट खेल रहे थे, तभी वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए।फौरन उनको अस्पताल ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। उनकी को-एक्टर चारू मलिक ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 


एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा-  उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें इस बारे में सुबह ही पता चला था मेरी कल ही उससे मुलाकात हुई थी। हमने साथ में कुछ रील वीडियो भी बनाए थे। मैं उसे पिछले 8 सालों से जानती थी। वह सेट पर मेरे से ज्यादा करीब था। हम साथ में खाना भी खाते थे।'

चारू ने कहा कि दीपेश भान एक अच्छे कलाकार के साथ अच्छे इंसान भी थे। वह हमेशा उनको सीन्स के दौरान गाइड भी किया करते थे। लेकिन उनका यूं चला जाना सभी के लिए भारी क्षति है। तिवारी जी के रोल में सबको हंसान वाले एक्टर रोहिताश गौर ने भी दीपेश के निधन पर दुख जताया है।


दीपेश भान कासे उन्हें FIR, कॉमेडी का किंग कौन, चैम्प, भूतवाला सीरियल, कॉमेडी क्लब और सुन यार चिल मार जैसे शोज में देखा गया है. इसके साथ ही वे बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। वह अपने पीछे 1 साल का बेटा और पत्नी छोड़ गए हैं। 

Content Writer

vasudha