सुम्बुल ने ले ली है निम्रत की जगह! शिव ठाकरे और 'तौकीर की बेटी" में दिखी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 03:11 PM (IST)

बिग बॉस 16 इस बार विनर के नाम से ज्यादा बाकि कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में रहा। बेशक बिग बॉस ने इस बार लाखों लोगों का दिल तोड़कएमसी स्टैन के सिर पर ताज सजा दिया है लेकिन फैंस के दिलों में तो कोई और ही राज करता है। हम बात कर रहे हैं शिव ठाकरे की जिनके हाथ Trophy आती- आती रह गई। इन दिनाें शिव और सुम्बुल तौकीर खान की ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर आप अपना गुस्सा भूल जाएंगे।


इन वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद जहां सुम्बुल तौकीर खान के फैन खुशी से झूम उठेंगे तां वही निमृत कौर अहलूवालिया के चाहने वालों का दिल टूट सकता है। क्योंकि निमृत कौर की जगह सुम्बुल ने ले ली है अब वह शिव ठाकरे के ज्यादा करीब दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
दरअसज  'बिग बॉस का 16वां सीजन सबसे सफल सीजन में से एक रहा है। इस खुशी में मेकर्स ने बीती रात मुंबई में पार्टी का भी आयोजन किया, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे,  निमृत कौर अर्चना गौतम से लेकर श्रीजिता डे और एमसी स्टेन सहित लगभग सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए। इस दौरान शिव और सुम्बुल के बीच अलग ही  बॉन्डिंग देखने को मिली। 

PunjabKesari
इस ग्रैंड पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें लाइमलाइट लूटने का काम किया शिव और सुम्बुल ने। एक वीडियो में तो पैपराजी उनसे कहते सुनाई दे रहे हैं कि आप दोनों के आउटफिट का कलर सेम है। इस पर  सुम्बुल कहती है- "इसकी शर्ट सिलने के बाद कपड़ा बच गया था मेरी ड्रेस बन गई"।

PunjabKesari
पार्टी में सुंबुल और शिव के बीच अलग ही जोश देखने को मिल रहा था। दोनों ने एक साथ कई पोज दिए। इस पार्टी में निमृत कौर आहलुवालिया भी शामिल हुई थी, लेकिन वह काफी अलग- अलग दिखाई दे रही थी। ऐसे  में लोगों का कहना है कि निमृत- शिव से ज्यादा  सुंबुल-शिव की जोड़ी अच्छी लग रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static