Weekly Fashion: आलिया ने लूटी लाइमलाइट तो अदा-मौनी का स्टाइल रहा फेल

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 01:06 PM (IST)

हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम दीवाज के लेटेस्ट फैशन की एक झलक आपको दिखाएंगे और साथ में यह भी बताएंगे कि किसका फैशन हॉट ट्रैंड में रहा और कौन बना अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल का शिकार। चलिए सबसे पहले बात करते हैं बी-टाऊन की गॉर्जियस ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन की जो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के हैवी इम्ब्रायडरी रैड ट्रडीशनल सूट में बेहद खूबसूरत लगीं। 

इसी के साथ उन्होंने ब्राइड रैड लिपस्टिक लगाई जो उन्हें खूब अट्रैक्शन देती है लेकिन हमारी फैशन एक्सपेरीमेंटल गर्ल अदा शर्मा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं। 

दरअसल एक अवार्ड शो में वह न्यूजपेपर प्रिंटेड गाऊन में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने विंग्ड आईलाइनर लगाया था... लगता है  लोगों को उनका यह फैशन रास नहीं आया और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। 

दीपिका भी दो अवार्ड शो अटैंड करने पहुंची उनके दोनों ही लुक हिट रहें। एक में उन्होंने साड़ी पहनीं थी जबकि दूसरे में सेक्सी ब्लैक गाऊन। 

आलिया हाल ही में अपनी फ्रैंड की शादी अटैंड करने दिल्ली गईं थी जहां उ्नहोंने एक से बढ़ एक ट्रडीशनल ड्रेस पहनी।

फैंस को उनकी हर ड्रेस पसंद आईं। अनीता डोंगरे का यैलो-स्काई लहंगा हो या सी ग्रीन चूड़ीदार सूट। 

लेकिन वह रॉयल ब्लू लहंगा स्टाइल साड़ी में स्टनिंग दिखीं। हर बार इंडो-वेस्टर्न आऊटफिट में सपॉट होने वाली शिल्पा पंजाबी अंदाज में सबका दिल जीत गईं उन्होंने शरारा सूट के साथ साइड परांदा पोनी की थी। 

चलिए, अब बात करते मौनी रॉय की जो वैसे तो अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं और हिट भी रहती हैं लेकिन इस बार वह शिल्पा जैसी साड़ी पहन कर ट्रोल हो गईं।

हालांकि उनका फैशन इतना जादू भी नहीं चला पाया। लोगों ने उन्हें शिल्पा को कॉपी करने जैसे कमेंट दिए।

इसके अलावा राधिका आप्टे, विद्या बालन की इंडो-वेस्टर्न लुक भी लोगों को कुछ खास नहीं लगीं लेकिन अदिति हर बार की तरह अपने रॉयल अंदाज से लोगों का दिल जीत कर ले गईं।

वाणी की फ्रील स्टाइल साड़ी भी हिट रही लेकिन मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर अपने फैशन स्टाइल से लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाईं।

Content Writer

Sunita Rajput