Traditional Vibes! बैस्ट फ्रैंड की शादी में शार्ट कुर्ती के साथ ट्राई करें शरारा पेंट्स

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 06:00 PM (IST)

शरारा सूट: अपनी बैस्ट फ्रैंड की शादी की खुशी हर लड़की होती है। शादी के दिन सभी की नजरें दुल्हन की बहनों और फ्रैंड्स पर टिकी होती हैं इसलिए लड़कियां फ्रैंड की शादी से कई दिनों पहले ही अपनी आउटफिट सिलवा कर रख लेती है, ताकि शादी वाले दिन किसी हर कोई आपकी तारीफ करता रह जाए। अधिकतर लड़कियां इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती है कि इन दिनों क्या ट्रैंड में चल रहा हैं, ताकि वह ट्रैंड को ध्यान में रखकर अपनी आउटफिट सिलवाएं या खरीदे। फ्रैंड की शादी में लड़कियां हर वो ट्रैंड फॉलो करना पसंद करती है, जिसमें वह कंफर्टेबल के साथ स्टनिंग भी दिखें। 

शरारा सूट के डिजाइन

अगर आपकी बैस्ट फ्रैंड की शादी भी नजदीक आ गई है और आपने अभी तक अपनी ड्रैस सलेक्ट नहीं कि है तो आज हम आपकी ड्रैस चुनने में मदद करेंगे। दरअसल, ट्रैडीशनल ड्रैस कोर्ड इंडियन शादियों का खास आउटफिट रहा है, जिसे लड़कियां खूब पसंद भी करती हैं और खुद को इस तरह के आउटफिट में कंफर्टेबल महसूस करती हैं। बात दें कि ट्रैडीशनल आउटफिट में शरारा सूट(Sarara Suit)  काफी ट्रैंड में है, जो न सिर्फ आम लड़कियों बल्कि बॉलीवुड दीवाज की भी पसंद बना हुआ है।


आप भी शरारा पेंट्स के साथ शार्ट कुर्ती ट्राई करके अपनी बैस्ट फ्रैंड की शादी अटेंड कर सकती है। चलिए आज हम आपको कुछ शरारा सूट डिजाइन और कलर दिखाते हैं, जिनसे आप भी कुछ आइडिया ले सकती है और फ्रैंड की शादी में सभी का फुल अट्रैक्शन पा सकती हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput