Fashion: बॉलीवुड स्टाइल 10 साड़ी ग्लैमर्स लुक के लिए परफेक्ट

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 06:00 PM (IST)

साड़ियों का फैशन हमेशा से एवरग्रीन रहा है। फर्क इतना है कि इसे कैरी करने का तरीका व पैटर्न आए दिन चेंज होता है। बात बॉलीवुड दीवाज के साड़ी फैशन की करें तो उन्हें अक्सर साड़ी का नया ट्रैंड सेट किए देखा जाता है। हाल ही में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हसीनाएं साड़ी लुक में नजर आईं जिन्होंने एक से बढ़कर एक डिजाइनर साड़ी कैरी की। सिर्फ रिसेप्शन में ही नहीं बल्कि आशकाश-श्लोका की वेडिंग भी कई दीवाज बेस्ट लुक देखने को मिला। चलिए डालते है उनके लुक पर एक नजर जिनसे मिलेंगे आपको ढेरों टिप्स।

 

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में कहर ढाया। हाथों में भरी चूड़िया, कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स और मांग टीके में वो बेहद खूबसूरत लग रह थीं।

शिल्पा शेट्टी Faabiiana की पीच कलर की साड़ी पहनी, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही थी।  

काजोल ने डिजाइनर Tarun Tahiliani की गोल्डन कलर की साड़ी वियर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े ब्लैक शिमर बोल्ड साड़ी में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रॉमेटिक स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया जो उन्हें सेक्सी लुक दे रहा था।

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने रेड कलर की साड़ी पहनी जिसके साथ सिल्वर कलर की जैकेट कैरी की। मगर करिश्मा का यह आउटफिट काफी Confusing दिखा। 

विद्या बालन ने डिजाइनर अन्नामिका खन्ना की डिजाइन की सिल्क ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने रैड इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज कैरी किया और ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स के साथ अपने लुक की ग्रेस बढ़ाती नजर आईं। 

दिशा पाटनी भी शादी के सेक्सी साड़ी पहने दिखी। उन्होंने पैस्टल कलर की साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। 

दीपिका पादुकोण वेडिंग में रॉयल अंदाज से सभी को इम्प्रेस करती नजर आईं। उन्होंने ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइनर रानी पिंक साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने वी-नेक ब्लाउज कैरी किया और पर्ल चौकर नेकलेस के साथ लॉन्ग रानी हार पहना जो उन्हें रॉयल टच दे रहा था।  

करिश्मा कपूर भी वेडिंग के दिन साड़ी में कहर ढाहती नजर आईं। उन्होंने फैशन लेबल Good Earth की ऑफ व्हाइट एंड गोल्डन इम्ब्रॉयडर्ड साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने पैस्टल कलर का ब्लाउज व लाइट वेट चौकर नेकलेस कैरी किया। 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने आकाश अंबानी की शादी में तरुण तिलहानी की सिल्वर कलर की हैवी इम्ब्रॉयडर्ड साड़ी पहनी। मैचिंग ईयररिंग्स व डार्क लिप शेड से प्रियंका ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

Content Writer

Sunita Rajput