बॉलीवुड स्टाइल की ये 10 Red ड्रेसेज 'वैलेंटाइन डे' के लिए परफेक्ट

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 02:39 PM (IST)

वैलेंटाइन वीक यानी प्यार का वीक। वैसे तो इस वीक के सभी दिन स्पेशल होते है लेकिन आखिरी वाला दिन कपल्स के लिए काफी खास होता है क्योंकि इस दिन इस प्यार के वीक की एंडिंग जो होने वाली होती है। इस खास दिन कई कपल्स कहीं घूमने की तो कुछ डिनर डेट प्लान करते हैं। इस स्पेशल डे के लिए लड़के तो खुद को चंद मिनटों में रेड्डी कर लेते है लेकिन लड़कियां इस दिन पहनी जानी वाली ड्रेसेज की सिलेक्शन कई दिनों पहले ही शुरू कर देती है। मगर इसके बावजूद भी कोई बेस्ट ऑप्शन न मिले तो टेंशन काफी बढ़ जाती है। 

अगर आप भी यहीं सोच कर कंफ्यूज हो रही है तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड दीवाज की कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते है जिन्हें कैरी कर आप भी अपना वैलेंटाइन लुक स्पेशल क्रिएट कर सकती है और पार्टनर को इम्प्रेस कर सकती हैं। 

क्यों वैलेंटाइन डे पर पहनी जाती है रेड ड्रेस?

आपने भी नोटिस किया होगा कि इस खास दिन लड़कियां हॉट रेड कलर की ड्रेसेज पहनने की इच्छा जाहिर करती हैं। दरअसल, रेड कलर काफी अट्रेक्टिव कलर होता है जो भीड़ में आपको अलग दिखाने में मदद करता है और फुल अट्रेक्शन देता है। इसलिए रेड कलर की ड्रेस आपके पार्टनर को भी आपकी तरफ अट्रेक्ट करती है जिससे पार्टनर की नजदीकिया आपसे बढ़ने लगती है। 

रेड ड्रेस देगी हॉट लुक

दूसरा कारण है कि रेड कलर काफी हॉट व रिफ्रेशिंग लुक देता है जो लड़कियों की पहली पसंद है। हर लड़की चाहती है कि वो इस स्पेशल डे पर सबसे हॉट व रोमांटिक नजर आए। तो देर किस बात की चलिए देखते है बॉलीवुड दीवाज की कुछ रेड कलर की हॉट ड्रेसेज।


Content Writer

Sunita Rajput