पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए बेस्ट रहेंगी ये जगह

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 06:24 PM (IST)

घूमने का तो लगभग हर किसी को शौक होता है। मगर अक्सर लोग बजट हिल ना जाने के कारण परेशान रहते है। ऐसे में आज हम आपको भारत की 3 खूबसूरत व रोमांटिक जगहों के बारे में बताते हैं जो पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। यहां पर आप पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकते हैं। साथ ही ये ट्रिप बजट में भी रहेंगे।

कसोल, हिमाचल प्रदेश

पार्टनर के साथ घूमने के लिए हिमाचल प्रदेश का कसोल एकदम परफेक्ट रहेगा। यह एक छोटा सा मगर खूबसूरत हिल स्टेशन है। मगर आपको यहां पर हर तरह की सुविधा आसानी से मिल जाएगी। आबादी कम होने से आप यहां पर शांति से पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों एन्जॉय कर सकते हैं। ऐसे में आप अपने इस रोमांटिक ट्रिप को बजट में प्लान कर सकती है।

जुहू बीच, मुंबई

मुंबई में रहने वाले लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक शाम बीताने के लिए जुहू बीच का प्लान कर सकते हैं। यहां पर आप पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बीताने के साथ खूबसूरत शाम का मजा ले सकते हैं। यहां शाम के समय आप पार्टनर के साथ समुद्र के किनारे घूमने का लुत्फ उठा सकते हैं। यकीन मानिए यहां पर सनसैट का नजारा आपको बेहद ही पसंद आएगा। इसके अलावा अगर आप मुंबई के आसपास रहते हैं तो भी यहां घूमने जा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

केरल

पार्टनर के साथ घूमने के लिए आप दक्षिण भारत का प्लान कर सकती है। आप केरल में पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बीता सकते हैं। यहां पर आप चारों ओर हरियाली व नारियल के पेड़ को देखने और यहां तस्वीरें खींचवाने का मजा ले सकते हैं। यहां पर ट्री हाउस व हाउस बोट पर पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने की बेस्ट जगह रहेगी। ऐसे में आप बजट में आपनी छुट्टियों का मजा ले सकते हैं।

Content Writer

neetu