Road Trip के लिए बेस्ट रहेंगी ये 4 खूबसूरत जगहें

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 05:28 PM (IST)

मानसून ने दस्तक दे दी है। ऐसे में बहुत से लोग अलग-अलग जगह पर घूमने का प्लान करते हैं। वहीं कई लोग रोड ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर भी रोड ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको घूमने की खास जगहें बताते हैं...

चंडीगढ़ से कसौली

चंडीगढ़ के लोग लोग रोड ट्रिप का मजा लेने के लिए कसौली घूमने जा सकते हैं। इस दौरान आप खूबसूरत पहाड़ियों नजारों को देखने पर तस्वीरें खींचवाने का आनंद मना सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में बसा कसौली बेबद सुंदर व छोटा हिल स्टेशल है। इसकी खूबसूरती को देखने के लिए हर साल दूर-दूर से पर्यटन आते हैं।

मुंबई से मालशेज

अगर आप मुंबई रहते हैं तो वहां से रोड ट्रिप का मजा लेते हुए मालशेज जा सकते हैं। पहाड़ों व खूबसूरत वादियों में पार्टनर व दोस्तों के साथ एन्जॉय करने के लिए यह जगह एकदम परफेक्ट रहेगी। यहां आप हरियाली, झरनों व ऐतिहासिक किलों में तस्वीरें क्लिक करवाने का मजा भी ले सकते हैं। इन खूबसूरत वादियों का मजा लेते हुए अपनी सारी थकान व तनाव भूल जाओगे।

बेंगलुरु से ऊटी

बेंगलुरु रहने वाले लोग रोड ट्रिप का मजा लेने के लिए ऊटी जाने का प्लान कर सकते हैं। यह नीलगिरी की पहाड़ियों में बसा एक खूबसूरत शहर है। यहां पर आप खूबसूरत प्राकृतिक नजारों व पहाड़ियों में तस्वीरें क्लिक करवाने का मजा ले सकते हैं।


उदयपुर से माउंट आबू

उदयपुर के लोग मानसून की छुट्टियों का मजा लेने के लिए माउंड आबू जा सकते हैं। यह राजस्थान का खूबसूरत हिल स्टेशन है। यकीन मानिए यहां पर आप खुले आसमान, खूबसूरत व शांति वातावरण में सुकून का अहसास करोगे।

 

Content Writer

neetu