फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है Tripti Dimri, देखिए उनके बेस्ट Outfits

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 12:38 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों फिल्म 'एनिमल' के चलते खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। इस फिल्म में फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं लेकिन तृप्ति अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा फैशन स्टेटमेंट के चलते भी फैंस से काफी सुर्खियां लेती हैं। अपनी यूनिक और ट्रैंडी फैशन के जरिए वह कई सारी बीटाउन एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। आज आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे स्टाइलिश आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप पर्ल लवर हैं तो तृप्ति की ऐसी पर्ल वाला आउटफिट पहन सकती हैं। व्हाइट सिल्वर वर्क लहंगा आप चाहें तो इस वेडिंग सीजन पहन सकती हैं। गले में नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, बालों में पॉनी और मैचिंग दुपट्टा कैरी करके आप गॉर्जियस लुक इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं।

वेस्टर्न डालने का अगर आप सोच रही हैं तो गोल्डन कलर का यह गाउन एकदम परफेक्ट रहेगा। बालों में लूज बन, कानों में ईयररिंग्स  पहनकर अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

एक्ट्रेस की यह लाइट वेट फ्लोरल फ्रॉक भी एकदम परफेक्ट रहेगी। बालों को खुला छोड़, हैवी ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के आप किसी भी वेडिंग फंक्शन में ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप साड़ी पहनने की शौकीन है तो तृप्ति की यह साड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी। बालों में बन, कानों में ईयररिंग्स, लाइट मेकअप के साथ वेडिंग में आप सिंपल सॉबर दिख सकती हैं। 

विंटर वेडिंग में आप अगर आप शॉर्ट्स डालना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह क्रीम कलर लॉन्ग कॉट परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का ऐसा बॉडीकॉन गाउन आप वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों का खुला छोड़ रिसेप्शन के लिए परफेक्ट लुक रहेगा। 

तृप्ति डिमरी का यह वेलवेट वाला सूट आप चाहें तो पहन सकती हैं। साथ में कानों मे मैचिंग ईयररिंग्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे।   

Content Writer

palak