Young Girls के लुक को फ्लॉरिश करेगी श्रद्धा कपूर की ये Dresses, एक बार जरुर करें ट्राई

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2023 - 03:36 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक्टिंग तो फैंस के दिलों पर राज करती हैं लेकिन उनकी यूनिक फैशन सेंस के भी फैंस दीवानें हैं। चाहे एथनिक हो या ट्रेडिशनल एक्ट्रेस हर लुक में कहर ढाती हैं। सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्रद्धा के द्वारा पहने गए यूनिक आउटफिट्स ट्राई करने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। तो चलिए आज आपको श्रद्धा के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप पार्टी या वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं...

श्रद्धा कपूर की यह लाइटवेट एक्वा ब्लू साड़ी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। साथ में खुले बाल, लाइट मेकअप के साथ आप वेडिंग में अपना लुक निखार सकती हैं। 

अगर आप कुछ वेस्टर्न की तराश में हैं तो एक्ट्रेस की यह ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस आपकी खूबसूरती पर  चार-चांद लगाएगी। बालों में हल्के से कर्ल डालकर, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और हाई हिल्स के साथ आप अपना ऑवरआल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

श्रद्धा का यह क्रीम वर्क लहंगा भी वेडिंग के लिए परफेक्ट है। सिर्फ कानों में ईयररिंग्स और बालों की पोनी बनाकर आप लाइट मेकअप के साथ आप शादी में सिंपल और सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं। 

शॉर्ट्स अगर आप पार्टी में पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा की यह ब्लू प्रिंट फ्रॉक एकदम सही साबित हो सकती है। बालों को खुला छोड़, कानों में लॉन्ग बालियां और ओपन हेयर्स के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

एक्ट्रेस की मल्टी कलर साड़ी भी आप किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। साथ में मैचिंग मल्टी बालियां और बालों को आगे से स्टाइल करके खुले छोड़कर लाइट मेकअप के साथ आप फंक्शन में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

आप चाहें तो श्रद्धा की यह मैरुन धोती ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। गले में हैवी नेकलेस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर आप वेडिंग में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो यह ऑरेंज सूट भी परफेक्ट रहेगा। कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स और बालों को हल्का सा कर्ल करके आप किसी फैमिली फंक्शन में इस तरह का सूट पहन सकती हैं। 

शादी में अगर आप पूरी दुल्हन के जैसे संजना चाहती हैं तो रेड कलर का हैवी वर्क लहंगा, हैवी नेकपीस और माथे पर हैवी मांगटीका लगाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

Content Writer

palak