सिंपल सूट से लेकर साड़ी हर आउटफिट्स में कहर ढाती हैं Sharvari

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 12:14 PM (IST)

बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टिंग के अलावा फैंस उनकी ग्लैमरस अंदाज के भी दीवाने हैं।अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज आपको शरवरी की कुछ ऐसे कमाल के आउटफिट्स दिखाते हैं जिनसे आप आडियाज ले सकती हैं।  

शरवरी की मस्टर्ड कलर की यह ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है। सिंपल ब्लाउज के साथ फिश कर्ट स्कर्ट कैरी करके आप भी एक्ट्रेस जैसी यूनिक लुक ट्राई कर सकते हैं।

लैवेंडर और व्हाइट कलर के इस फ्रॉक सूट में शरावरी बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

अगर आप कुछ वेस्टर्न पहनना चाहती हैं तो भूमि का यह पिंक कलर का हाई स्लिट गाउन पहन सकती हैं। बालों में सिंपल ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप शरवरी जैसी हॉट दिख सकती हैं। 

एक्ट्रेस की यह व्हाइट और ब्लैक प्रिंट साड़ी भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन रहेगी। बालों में बन और डॉर्क मेकअप करके आप एक्ट्रेस जैसी साड़ी में कहर ढा सकती हैं।  

अगर आप कुछ शॉर्ट डालने का सोच रही हैं शरावरी की यह ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस परफेक्ट रहेगी। मैचिंग हील्स और हाई बन आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देगा।  

आइवरी शेड का यह लहंगा एक्ट्रेस जैसा आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी, बालों में गजरा आपको ट्रैडिशनल लुक देने में मदद करेगा।

Content Writer

palak