वेडिंग से लेकर पार्टी, लड़कियों के लिए परफेक्ट हैं प्रियंका चाहर चौधरी के ये Outfits

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2024 - 02:59 PM (IST)

बिग बॉस 16 से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं। लड़कियां प्रियंका की खूबसूरत ड्रेसिंग सेंस की दीवानी हैं और उन्हें कॉपी करने में पीछे नहीं हटती। ऐसे में आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी बेहतरीन ड्रेसेज बताते हैं जिनसे आप  भी वेडिंग या फिर किसी पार्टी के लिए आइडियाज ले सकती हैं। 

प्रियंका का यह लाइट शेड हैवी वर्क लहंगा आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। साथ में केप, मैचिंग सिल्वर ज्वेलरी, डॉर्क मेकअप और बालों में बन बनाकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

एक्ट्रेस का यह ब्लैक स्टाइलिश हाई स्लिट गाउन आप चाहें तो पार्टी में आसानी से कैरी कर सकती हैं। लाइट मेकअप और बालों में हल्के कर्ल डालकर आप भी सबसे अलग दिख सकती हैं।

अगर आपको शॉर्ट् ड्रेस पसंद है तो प्रियंका की यह सिल्वर कलर की ड्रेस परफेक्ट रहेगी। कानों में ईयररिंग्स, बालों में बन और रेड लिपस्टिक लगाकर आप कुछ हटके लुक इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप किसी इंडो वेस्टर्न ड्रेस की तलाश में हैं तो प्रियंका की यह ब्लू ड्रेस एक दम परफेक्ट रहेगी। ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ हाई स्लिट स्कर्ट और मैचिंग दुपट्टा आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

सिंपल फ्रॉक भी एक्ट्रेस की एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। सिंपल फ्रॉक के साथ ऊपर से फ्लोरल जैकेट, मैचिंग ईयररिंग्स और बालों में हल्के कर्ल के साथ आप भी पार्टी की जान बन सकती हैं।  

ब्लैक रंग भी लड़कियों का मनपसंदीदा रंग होता है। ऐसे में यदि आप भी इस कलर का कुछ पहनने की सोच रही हैं तो प्रियंका जैसे ब्लैक और गोल्डन हैवी वर्क ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। बालों का बन, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देगा। 

अगर आप साड़ी पहनना चाहती हैं तो प्रियंका की यह रेड लाइट वेट साड़ी भी अच्छा ऑप्शन रहेगी। छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों में हल्के कर्ल डालकर आप सबसे यूनिक लुक वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

Content Writer

palak