बहन की शादी में दिखना है Jiya Shankar की तरह खूबसूरत तो ट्राई करें ये Outfits

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2023 - 04:11 PM (IST)

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली जिया शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने एक्टिंग और फैशन सेंस के चलते वह आए दिन सुर्खियां में बनी ही रहती हैं। जिया शंकर अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को मात देती हुई दिखती हैं। ऐसे में यदि आप बहन की शादी में आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो आज आपको जिया शंकर की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का आप यह व्हाइट ब्लैक सिंपल लहंगा आप ट्राई कर सकती हैं। कानों में सिंपल ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

अगर आप शॉर्ट ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की यह ब्लैक ड्रेस आप ट्राई कर सकते हैं। सिल्वर ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल और मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

जिया शंकर का यह रेड ब्लैक वन शॉल्डर गाउन ट्राई कर सकते हैं। गले में सिंपल नेकपीस, बालों में बन के साथ अपना लुक आप कंप्लीट कर सकती हैं। 


 
व्हाइट गाउन जिया का आपके लिए परफेक्ट रहेगा। गले में सिंपल नेकलेस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

सिंपल लहंगा चौली भी आप वेडिंग में पहन सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे। 

जिया शंकर का यह लाइट वेट पिंक कलर का प्लाजो सूट भी परफेक्ट रहेगा। गले में सिंपल नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ आप बहन की शादी की लाइमलाइट चुरा सकती हैं। 

एक्ट्रेस का यह येलो मस्टर्ड लहंगा आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में कर्ल आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

Content Writer

palak