बद्रीनाथ की प्रमोशन के दौरान आलिया के Best Outfits

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2017 - 03:34 PM (IST)

फैशनः बॉलीवुड की जानी मानी हीरोइन आलिया भट्ट अपने क्यूट्स के लिए काफी फेमस हैं। उन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। आजकल आलिया अपनी आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की प्रमोशन में काफी बिजी है। वैसे तो आलिया का ड्रैसिंग स्टाइल हमेशा से ही स्टाइलिश है लेकिन अपनी फिल्म की प्रमोशन में उनके कई अलग-अलग लुक देखने को मिलें। 

ट्रैडीशनल हो या फिर वेस्टर्न उन्होंने प्रमोशन में हर तरह के आउटफिट वियर किए। हर लुक में वह बेहद क्यूट लग रही थी। यहीं नहीं, वह वरुण धवन के साथ अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाती भी नजर आईं। फिल्म की प्रमोशन के लिए वह कई रियालिटी शो में भी पहुंची। सोनी का फैमस शो इंडियन आइडल में भी आलिया और वरुण पहुंचे। शो में आलिया ने पिंक और येलो कलर का आउटफिट वियर किया था, जिसके साथ उन्होंने हेयर बन बनाया हुआ था। 

इस बार आलिया ने वेस्टर्न और ट्रैडीशनल दोनों के साथ झुमके वियर किए है जो उन पर काफी सूट भी करते हैं। हर लुक में उनका हेयरस्टाइल भी बहुत अच्छा था। आज हम आपको आलिया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह बहुत ही क्यूट दिख रही हैं। आप भी आलिया के अलग-अलग आउटफिट्स से आइडिया ले सकते है। 
 

Punjab Kesari