लड़कियों को खूब पसंद आए Alaya F के ये आउटफिट्स, यूनिक कलेक्शन पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 01:36 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। उन्हीं में से एक हैं अलाया एफ, अलाया एफ ने फिल्म जवानी जानेमन में लीड रोल निभाया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। एक्टिंग ही नहीं फैंस को उनका फैशन सेंस भी बहुत अच्छा लगता है। खासतौर पर लड़कियां उनके यूनिक आउटफिट्स कैरी करने के लिए हर समय तैयार रहती हैं। तो चलिए आज आपको अलाया की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिनसे आप आइडियाज ले सकती हैं। 

अगर आप कुछ सिंपल सोबर आउटफिट डालने की सोच रही हैं तो अलाया की यह गोल्डन चोली आप कैरी कर सकती हैं। गले में नेकलेस, छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हाई बन के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

आइवरी कलर का यह फ्रॉक सूट आप कैरी कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी ग्लैमरस बना देंगे। 

एक्ट्रेस की यह यैलो शेड सीक्वेन वर्क साड़ी आप कैरी कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप में अपने लुक को और भी ग्लैमर्स बना सकती हैं।

अलाया का यह बॉडी फिटेड मैरुन गाउन आप किसी पार्टी में वियर कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप, बालों में हल्के कर्ल और हाथों में कंगन पहन अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

फ्लोरल लहंगा एक्ट्रेस का आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ सिंपल सॉबर लुक में भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

एक्ट्रेस की यह ब्लैक साड़ी आप कैरी कर सकती हैं। कानों में मैचिंग पर्ल ईयररिंग्स, बालों में बन और पर्ल ज्वेलरी आपके लुक में नया ग्लैमर एड कर देगी।

पर्पल विदआउट स्लीव गाउन आप बैचुलर पार्टी में कैरी कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ बन आपके लुक में ग्लैमर एड करेगा।


 

Content Writer

palak