साल 2023 में ट्रैंड में रही ये ज्वेलरी, कर लें कलेक्शन में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2024 - 02:54 PM (IST)

महिलाओं की खूबसूरती में सिर्फ मेकअप ही नहीं बल्कि ज्वेलरी भी अहम भूमिका निभाती है। ज्वेलरी ना पहनी हो तो आउटफिट में भी ग्रेस नही आता और लुक कुछ अधूरी सी लगती है। कपड़ों और फूटवियर की तरह का ज्वेलरी का ट्रेंड भी बदलता है।बॉलीवुड अभिनेत्रियों के द्वारा पहनी गई  ज्वेलरी सभी को इतनी पसंद आती है कि यह आम लड़कियों और महिलाओं के  ट्रैंड्स का हिस्सा बन जाती हैं। चलिए आपको उन्ही ज्वेलरी ट्रेंड्स के बारे में  बताते हैं जिनका पूरे साल काफी ट्रैंड रहा है। 

लेयर्ड चेन 

इस पूरे साल लेयर्ड नेकलेस काफी ट्रैंड में रहे हैं। वैसे तो चेन शुरु से ही फैशन का खास हिस्सा रही है लेकिन इस साल कई सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने लेयर्ड नेकलेस को कैरी किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लाइटवेट नेकलेस पहना है जो इनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है। 

पर्ल 

इस साल पर्ल यानी मोतियों का क्रेज भी काफी ट्रेंड में रहा है। वैसे तो सफ़ेद मोती ही सबसे ज़्यादा पसंद किए लेकिन यह सिल्वर-गोल्ड और अन्य रंगों के मोती भी पसंद किए गये।  पर्ल की ज्वेलरी आपको बहुत एलिगेंट और क्लासी लुक देती है। 

बटन साइज ईयररिंग्स 

पिछले जमाने में जहां बटन इयररिंग्स का फैशन देखने को मिला वहीं इस साल फिर से यह ईयररिंग्स काफी ट्रैंड में रहे हैं। अभिनेत्री कृति सेनन भी इस तरह की ज्वेलरी में दिख चुकी हैं। 

कफ ब्रेसलेट्स 

ब्रेसलेट का फैशन इन दिनों खूब देखने को मिला है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस तरह के ब्रेसलेट हाथों में डाल पोज दे चुकी हैं। आप चाहें तो आते साल में इस तरह के ब्रेसलेट्स को अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं। 

एमराल्ड ज्वेलरी 

एमराल्ड ज्वेलरी का क्रेज बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा देखने को मिला।इस ज्वेलरी को  वेस्टर्न हो या फिर एथनिक सभी के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। कियारा आडवाणी ने भी अपनी शादी में रेयर जाम्बियन एमराल्ड से सजी डायमंड ज्वेलरी कैरी की थी इसके अलावा अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी इस तरह की ज्वेलरी को अपनी वेडिंग वाले दिन पहना था। 

ईयर कफ इयररिंग्स 

बोल्ड लुक के लिए ईयर कफ इयररिंग्स में भी इस साल पसंद किए गये।जो महिलायें बोल्ड लुक चाहती हैं वो इस तरह के हेवी इयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। सोनम कपूर भी इस तरह के इयररिंग्स पहनकर कई बार पोज दे चुकी हैं।  

Content Writer

palak