घर पर New Year Party करने के लिए बेस्ट होम डेकोरेशन आइडियाज

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 02:13 PM (IST)

नया साल आने वाला है और इस मौके पर हर कोई कुछ ना कुछ नया जरुर प्लान करता है। न्यू ईयर पर घर पर पार्टी ऑर्गनाइज करनी हो या फिर बस घरवालों के साथ एन्जॉय करना हो, इसदिन घर को सजाना संवारना तो बनता है। न्यू ईयर पर घर को डेकोरेट करने के लिए आप भी आइडियाज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ सुझाव लेकर आए हैं जिनके साथ आप इस न्यू ईयर पर अपने घर पर चारचांद लगा सकते हैं।

कलर थीम

आप कलर थीम के साथ घर में न्यू ईयर डेकोरेशन कर सकते हैं। जैस - रेड एंड सिल्वर या व्हाइट एंड गोल्ड, तरह-तरह के रंगों का चुनाव करके खुशनुमा माहौल बनाते हैं। ये नए साल के लिए परफेक्ट डेकोरेशन ऑप्शन बन सकते हैं।

बैलून और लाइट्स

बैलून और लाइट्स के साथ आप न्यू ईयर पर घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं। गोल्डन और सिल्वर कलर के गुब्बारों के साथ आप घर को डेकोरेट करें या फिर डिफरेंट कलर्स को यूज कर कमरों को गुब्बारों से सजाएं। आप फर्श पर गुब्बारे फैलाएं या हीलियम से भरे बैलून यूज करें ये हर तरह से खूबसूरत दिखते हैं।

ओपन-टेरेस न्यू ईयर डेकोरेशन

आप अपने दोस्तों या फैमिली के साथ ओपेन पर न्यू ईयर पार्टी प्लान कर सकते हैं। आप लाइट्स और दूसरे प्रोप्स के साथ टेरेस को डेकोरेट करें और यहां जमकर एन्जॉय करें। किसी खास के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करना है तो ये ऑप्शन बेस्ट है।

पेपर लैंटर्न

आप अलग-अलग कलर्स के पेपर लैंटर्न यूज कर घर को खूबसूरती से सजा सकते हैं। ये बहुत ही प्यारे दिखते हैं। न्यू ईयर पार्टी के लिए ये डेकोरेशन थीम परफेक्ट है। आप घर के गार्डन एरिया में इन लैंटर्न को लगाकर पार्टी का माहौल बना सकते हैं।

कैंडल से सजाएं घर

आप न्यू ईयर पर घर को कैंडल्स से भी सजा सकते हैं। आप कैंडल के लुक वाले एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur