साड़ी से लेकर स्कर्ट सूट विद्या बालन के ये आउटफिट्स रहेंगे Perfect Choice

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2024 - 03:59 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्टिंग के अलावा विद्या अपनी खूबसूरत और बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के जरिए भी लोगों के दिलों में जगह बना ही लेती हैं। विद्या बालन के पास ड्रेसेज का इतना अच्छा कलेक्शन है कि वह अक्सर अलग-अलग तरह की साड़ियों में दिखती हैं। साड़ियों के अलावा भी विद्या के पास कई तरह की ड्रेसेज हैं तो चलिए आज आपको उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप पार्टी या फिर किसी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस की यह ब्लैक फ्लोरल फुल स्लीव्स ड्रेस आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, लाइट मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

विद्या बालन की यह साड़ी आप ट्राई कर सकते हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और  सिंपल सॉबर लुक में आप और भी प्यारी नजर आएंगी।  

यैलो कलर का ऐसा अनारकली सूट आप चाहें तो विद्या बालन का ट्राई कर सकती हैं। बालों में गजरा, हैवी ईयररिंग्स और माथे पर बिंदी लगाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

अगर आप कुछ यूनिक डालने का सोच रही हैं तो विद्या की यह ड्रेस परफेक्ट रहेगी। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों में पोनी लगाकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

कुछ लाइटवेट और कॉटन की साड़ी की तलाश में हैं तो विद्या की यह व्हाइट ब्लैक साड़ी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। बालों में बन और कानों में हैवी ईयररिंग्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

विद्या बालन की यह हाई स्लिट ब्लू ड्रेस भी बिल्कुल परफेक्ट है। खासतौर पर यदि आप ट्रेडिशनल डालने की सोच रही हैं तो विद्या का यह गाउन बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। बालों में गाउन और सिंपल सॉबर आउटफिट्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

इस तरह की ड्रेस आप चाहें तो किसी फैमिली फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी आपके लुक को और भी ज्यादा फ्लॉरिश कर देगी।

विद्या बालन की यह ब्लैक ड्रेस आप चाहें तो पहन सकती हैं। ब्लैक क्रॉप टॉप और बालों को खुला छोड़ और आप चाहें तो लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

Content Writer

palak