50 की उम्र में भी दिखेगी गॉर्जियस, उर्मिला मातोंडकर की इन ड्रेसेज से लें Ideas

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 01:36 PM (IST)

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरु करने वाली उर्मिला मातोंडकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की उम्र 50 साल है लेकिन उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। खूबसूरती और फैशन में वह कई सारी बी-टाउन हसीनाओं को मात देती हैं। आज उर्मीला मातोंडकर अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें पहनकर आप भी एज इज जस्ट नंबर(Age Is Just Number) वाली कहावत को सच कर सकती हैं। 

व्हाइट कलर के इस नेट के शरारा सूट में उर्मीला बेहद गाॉर्जियस दिख रही हैं। ऐसे में यदि आप भी किसी शादी में कुछ हैवी पहनना चाहती हैं तो उर्मीला जैसा सूट ट्राई कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग सिल्वर ईयररिंग्स, मेकअप और बालों में साइड बन बनाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

उर्मीला का यह ग्रीन हैवी एंब्रायडी वर्क फ्रॉक सूट भी आपके लिए परफेक्ट रहेगा। मैचिंग नेकलेस और बालों को खुला छोड़ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

सिल्क साड़ी भी एक्ट्रेस की बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। साथ में साउथ इंडियन ज्वेलरी कैरी करके आप भी भीड़ से अलग दिख सकती हैं।

अगर आप आज के फैशन का कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो उर्मीला की यह ब्लैक गोल्डन वर्क ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। मैचिंग ज्वेलरी और बालों में साइड पर मांगटीका लगाकर आप भी अपनी उम्र को मात दे सकती हैं। 

सिंपल व्हाइट सूट भी आप कैरी कर सकती हैं। कुर्ता के साथ मैचिंग गरारा कैरी करके सिंपल सॉबर लुक में भी उर्मीला जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

अगर आप पैंट सूट पहनना चाहती हैं तो उर्मीला का यह फ्लोरल सूट परफेक्ट रहेगा। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में हाई पोनी और सिंपल सॉबर लुक के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

उर्मीला का यह लाइट शेड गरारा सूट आप वियर कर सकती हैं। आजकल इस तरह के कलर काफी ट्रैंड में हैं ऐसे में आप इस रंग का सूट सिलवाकर और बालों को खुला छोड़कर शादी की जान बन सकती हैं। 


 
हाई स्लिट गाउन उर्मीला मातोंडकर का आपके लिए परफेक्ट रहेगा। लाइट वेट ज्वेलरी और बालों को खुला छोड़ आप इस भीड़ में सबसे अलग दिख सकती हैं।

हैवी फ्रॉक सूट एक्ट्रेस का आप वियर कर सकती हैं। बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और  डॉर्क मेकअप आपके ऑवरऑल लुक को और भी ज्यादा निखार देगा।  

Content Writer

palak