B-Town Fashion: देखिए इस हफ्ते की बेस्ट ड्रेसेज

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 11:14 AM (IST)

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज का वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक देखने को मिलें। आप भी इनके लेटेस्ट लुक्स से ढेरों आइडियाज ले सकते है। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते कौन-सी एक्ट्रेस का स्टाइल हिट रहा और किसका फ्लॉप।

 

रेड ड्रेस में सोनाक्षी का हॉट अंदाज

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी। 

फैंस को नही पसंद आया जाह्नवी-खुशी का लुक

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ नेहा धूपिया के शो में पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। यूजर्स ने दोनों की तस्वीरों पर नेगटिव कमेंट्स किए। किसी ने उन्हें plastic beauty तो किसी ने both ugly कहा। 

साड़ी में कंगना का स्टनिंग अंदाज 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों फिल्म manikarnika को लेकर चर्चा में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्हें गोल्डन और ब्लैक नेट साड़ी में देखा गया, जिसके साथ उन्होंने पंजाबी जूती वियर की थी। 

कृति का बेस्ट ट्रेडीशनल लुक 

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस कृति सेनन की। इस हफ्ते वह ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने EshaSethiThirani का पेस्टल आउटफिट वियर किया था आप भी पार्टी के लिए कृति के इस स्टाइल को फॉलो कर सकती है। 

सारा अली खान का मिक्स मैच लुक 

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान को शॉर्ट में स्पॉट किया। सारा के फैन्स को उनकी यह ड्रेस पसंद नहीं आई लोगों ने कहा कि no match वहीं अन्य ने कहा, 'Looks like not feeling comfortable.'

दीपिका का कंफर्टेबल लुक 

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया। दीपिका का यह लुक comfortable के साथ स्टनिंग भी था। 

वेडिंग फंक्शन के लिए अदिति का लुक 

एक्ट्रेस अदिति रॉय हैदरी ने इस हफ्ते Houseofkotwara के ट्रेडीशनल आउटफिट में नजर आईं। कृति का यह आउटफिट वेडिंग फंक्शन के लिए परफैक्ट है। 

 

Content Writer

Sunita Rajput