वेडिंग में दिखना है Glamorous तो Birthday Girl तमन्ना भाटिया की ये ड्रेसेज करें ट्राई

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2023 - 12:34 PM (IST)

बॉलीवुड के नामी एक्ट्रेसेज की बात करें तो उसमें तमन्ना भाटिया का नाम भी पहले आता है। अपने दम पर उन्होंने बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है। फैंस उनकी एक्टिंग और ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं। आज तमन्ना भाटिया की उम्र 34 साल है लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। अपने हॉट अवतार के चलते वह आए दिन फैंस से सुर्खियां बटौरती ही रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनके कुछ ऐसे स्टाइलिश आउटफिट बताते हैं जिन्हें आप वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं....

एक्ट्रेस का यह ब्लू ग्रीन कॉम्बिनेशन लहंगा आप वेडिंग सीजन में आसानी से कैरी कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस, ओपन हेयर्स और हाथों में कंगन के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

तमन्ना भाटिया का यह ब्लैक गाउन आप चाहें तो पार्टी में पहन सकती हैं। बॉडी फिटेड गाउन के साथ बन, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। 

अगर आप कुछ बॉल्ड अंदाज में साड़ी पहनना का सोच रही हैं तो तमन्ना का यह डीप क्लीवेज ब्लाउज, हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और रेड लिपस्टिक के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

एक्ट्रेस की यह रेड साड़ी कम हाई स्लिट गाउन आप पहन सकती हैं। रेड कलर का ऐसा गाउन आपके लुक को और भी फ्लॉरिश करेगा। लाइटवेट कर्ली हेयर्स, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाई हिल्स के साथ आप इस वेडिंग सीजन अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

अगर आप कुछ बॉसी लुक ट्राई करने का सोच रही हैं तो तमन्ना का यह ऑल व्हाइट पेंट सूट भी एकदम परफेक्ट रहेगा। साइड हेयरस्टाइल, गले में नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स के साथ आप सबसे गॉर्जियस लुक इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं।   

सीक्वेन साड़ी काफी ट्रैंड में है यदि आप वेडिंग सीजन में ऐसी साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो तमन्ना की यह स्काईब्लू पर्पल साड़ी आप ट्राई कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप सबसे गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का यह मिरर वर्क लहंगा आप किसी वेडिंग में पहन सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप आपके लुक में चार-चांद लगा देगा।


 

Content Writer

palak