फिल्म ELKDTAL की प्रमोशन में सोनम की दिखीं ये 10 बेस्ट लुक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 07:06 AM (IST)

बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga' की प्रमोशन में बिजी नजर आ रही थी। हालांकि 1 फरवरी को उनकी फिल्म रिलीज भी हो चुकी है जो काफी चर्चा में भी हैं। मगर सोनम के प्रमोशन स्टाइल की जितनी तारीफ करें, उतनी कम है। जी हां, यूं ही नहीं सोनम को बॉलीवुड की स्टाइलिश फैशनीस्ता कहा जाता है। वह अपने ड्रेसिंग सेंस से एक्सपेरिमेंट करने में बिल्कुल नहीं घबराती। फिर चाहे बात वेस्टर्नवियर की हो या फिर ट्रेडिशनल वियर की...अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस से सोनम सभी का दिल जीत ही लेती है। 


यहीं वजह की अधिकतर लड़कियां उन्हें कॉपी करना पसंद करती है। अगर आप भी अपनी फ्रेंड के बीच स्टाइल आइकन से अपनी पहचान बनाना चाहती है तो सोनम की लेटेस्ट ड्रेसेज आइडिया कैरी कर सकती हैं। चलिए हम आपको उनकी कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं जो ऑफिस व कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 


हाल ही में सोनम लेबल BADAAM की इंडो-वेस्टर्न स्टाइल साड़ी में नजर आईं। साड़ी का कलर और प्रिंट काफी यूनिक था जिसे उन्होंने वेस्ट बेल्ट के साथ कंप्लीट लुक दिया। हालांकि कुछ फैंस को उनका यह लुक खास पसंद नहीं आया लेकिन कुछ ने उनके स्टाइल काफी तारीफ भी की। 


लेबल Pero की फ्लोरल मैक्सी स्टाइल फ्लोर लेंथ ड्रेस में सोनम काफी स्टाइलिश लग रही हैं उनकी यह ड्रेस गॉर्लिश लुक के लिए बेस्ट ऑप्शन है।


सोनम की यह न्यूड कलर की पेंटसूट स्टाइल ड्रेस ऑफिस गोइंग वुवुमेन्से लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। जो न केवल कंफर्ट रखें बल्कि स्टाइलिश व लेडी बॉस लुक देगी। 

अगर आप ऑफिस जाते समय अक्सर इसी बात लेकर कंफ्यूज रहती है कि ऑफिस में कैसी ड्रेस कैरी की जाए तो सोनम की इस ड्रेस से आइडिया ले सकती हैं। आप सोनम की तरह नी-लेंथ मल्टी कलर्ड ड्रेस के साथ मौचिंग ब्लेजर कैरी करें जो आपकी डीसेंट लुक देगा।

साड़ी के साथ सोनम का एक्सपेरिमेंट अक्सर चर्चा में रहता है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग पर सोनम डिजाइनर मसाबा गुप्ता की तमिल प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं जिसपर तमिल भाषा में उनका नाम डिजाइनर व फिल्म का नाम लिखा हुआ था। आप भी अगर सोनम की तरह फैशन फ्रीक है तो सोनम की तरह श्लोगन वाली साड़ी कैरी कर सकती हैं।

अगर आप किसी वेडिंग फंक्शन में जा रही है तो सोनम की यह ड्रेस बेस्ट है। सोनम की तरह गोल्ड प्रिंटेड अनारकली स्टाइल कुर्ती के साथ प्लाजो कैरी करें जो आपको स्टाइलिश के साथ मॉडर्न लुक भी देगा। 

अगर आप अपनी किसी कजिन के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए ड्रेस आइडिया चाहती है तो सोनम का यह फ्लोरल प्रिंटेड लाइट वेट लहंगा बेस्ट है। जो आपको कूल के साथ स्टाइलिश लुक भी देगा।

सोनम ने येलो कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी के साथ पिच कलर का प्लेन फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया जो ऑफिस वुमेन व यंग गर्ल्स के लिए बेस्ट ड्रेस आइडिया है। 

अगर आप बोल्ड लुक पसंद करती हैं तो सोनम की इस ड्रेस से टिप्स कैरी करें। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड नी-लेंथ ड्रेस के साथ डबल लेयर ब्लेजर कैरी किया और लॉन्ग ब्लेक शूज से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

अगर फुल लेडी बॉस लुक चाहती है तो सोनम का यह पेंटसूट कॉपी कर सकती हैं। पेंटसूट का यह कलर भी आपको गर्लिश लुक देगा। 

फ्रेंड्स के साथ नाइट पार्टी पर जा रही है तो यह ड्रेस बेस्ट हैं क्योंकि यह आपको फुल चार्म के साथ कंफर्ट भी रखेंगी।

Content Writer

Sunita Rajput