इस वेडिंग सीजन ट्राई करना है कुछ हटके तो Richa Chadha से लें Inspiration

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2023 - 12:24 PM (IST)

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह शानदार एक्टिंग के जरिए वह फैंस का तो दिल जीतती हैं लेकिन उनके लुक्स भी फैंस को काफी पसंद आते हैं। उनकी ड्रेसेज फैंस का दिल जीत लेती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आज आपको ऋचा की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

ऋचा ने अपनी शादी में क्रीम कलर का शरारा सूट आप पहना था। वहीं उनके पति अली फजल ने भी एक्ट्रेस के साथ ट्विनिंग की थी। दोनों कपल ही आपस में ट्विनिंग करते हुए नजर आए थे। हैवी नेकलेस, साइड मांगटीका लगाकर पूरा पाकिस्तानी ब्राइड लुक ट्राई किया था। ऐसे में यदि आप चाहें तो इस वेडिंग सीजन एक्ट्रेस का यह लुक कॉपी कर सकती हैं। 

आइवरी कलर आजकल लड़कियों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन इस कलर को पहनने की सोच रही हैं तो आइवरी कलर का हैवी फ्रॉक सूट पहन सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, माथे पर छोटी सी बिंदी और हैवी झुमके आप ट्राई कर सकती हैं।

साड़ी भी लड़कियों की पहली पसंद होती है। ऐसे में आप चाहें तो सिल्वर कलर की लाइटवेट ऑफ शॉल्डर साड़ी एक्ट्रेस की परफेक्ट रहेगी। कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और न्यूड मेकअप के साथ आप इस वेडिंग सीजन सबसे हटके नजर आ सकती हैं। 

ऋचा की यह येलो कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस आप चाहें तो पहन सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

अगर आप शॉर्ट ड्रेस ट्राई करने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह पर्पल कलर का सूट एकदम परफेक्ट रहेगा। गले में सिल्वर नेकलेस, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ आप ऋचा की तरह हॉट लुक ट्राई कर सकती हैं। 

पेंट सूट के साथ आप लॉन्ग ईयररिंग्स, खुले बाल और डॉर्क मेकअप लुक आप ट्राई कर सकती हैं। सिंपल, सॉबर लुक में आप एकदम गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

Content Writer

palak