यंग गर्ल्स के लिए Perfect रकुल प्रीत की ये 8 Dresses

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2024 - 02:46 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 22 फरवरी को एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड जैकी बघनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं रकुल प्रीत की ड्रैसिंग सेंस भी फैंस को बहुत ही अच्छी लगती है। ऐसे में आज आपको रकुल की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप किसी फंक्शन के लिए आइडियाज ले सकती हैं। 

अगर आप कुछ लाइट वेट पहनने का सोच रही हैं तो रकुल का यह रेड ब्लाउज और साथ में मैचिंग स्कर्ट ट्राई कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

पिंक कलर की यह ड्रेस आप एक्ट्रेस की ट्राई कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी रकुल जैसे गॉर्जियस दिख सकती हैं।

लाइट पिच कलर का यह लहंगा लड़कियों के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आपके लुक में चार-चांद लगा देंगे। 

मैरुन कलर का यह ऑफ शॉल्डर शरारा सूट आप रकुल का ट्राई कर सकती हैं। सिंपल नेकलेस, बालों को खुला छोड़कर आप भी अपने ऑवरऑल लुक पर चार-चांद लगा सकते हैं।

रकुल का यह नियॉन कलर का फिशकट लहंगा आप पहन सकती हैं। डीपनेक ब्लाउज के साथ फ्रील वाला ब्लाउज आप कैरी कर सकती हैं।

अगर आप कैजुअल पहनना चाहती हैं तो रकुल का यह मस्टर्ड कलर का पैंट सूट पहन सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और सिंपल नेकपीस के साथ सिंपल सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं।

अगर आप कुछ यूनिक पहनना चाहती हैं तो रकुल की यह ब्लू कलर की ड्रेस वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स और मैचिंग गोल्डन ईयररिंग्स के साथ आप भी गॉर्जियस लुक पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

पिंक सिंपल साड़ी आप चाहें तो रकुल की कैरी कर सकती हैं। हैवी नेकलेस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप साड़ी में भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

Content Writer

palak