ग्लैमर में B Town Actress को मात देती है नेहा भसीन, Birthday Girl की बेस्ट Dresses

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2023 - 12:22 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन अपनी मदहोश करने वाली आवाज के अलावा ग्लैमरस अंदाज से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। सिंगर की उम्र 40 प्लस है लेकिन वह फिर भी वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आती हैं। फैंस भी उनकी ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं। आज नेहा भसीन अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में उनके इस खास दिन पर आपको सिंगर की कुछ ऐसे बेहतरीन ड्रेसेज दिखाते हैं जो आप वेडिंग या फिर किसी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

साड़ियां लड़कियों की पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर आप भी लाइटवेट साड़ी की तलाश में हैं तो सिंगर की यह लाइट पिंक और व्हाइट साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। हाथों में मैचिंग चूड़ियां, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ आप वेडिंग में सिंपल सॉबर लुक ट्राई कर सकती हैं।   

अगर आप पार्टी में कुछ ग्लैमरस लुक ट्राई करने का सोच रही हैं तो नेहा का यह रेड मल्टी पेंट सूट भी परफेक्ट है। हाई पॉनी, डॉर्क मेकअप और गले में नेकपीस पहनकर आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

नेहा का यह मर्मेड स्टाइल बॉडीकॉन गाउन आप चाहें तो बैचुलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ आप कुछ हटके लुक कैरी कर सकती हैं। 

सिंपल लहंगा चोली भी आपके लिए परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिग्ंस, बालों में बन और हाथों में चूड़ियां पहनकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

बैलून स्लीव्स ब्लाउज आजकल काफी ट्रैंड में है। ऐसे में यदि आप चाहें तो नेहा का यह डीप ब्लू कलर का ब्लाउज और मैचिंग स्कर्ट हन सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ आप सिंपल सॉबर लुक में भी कहर ढा सकती हैं। 

अगर आप पूरा बॉसी लुक पार्टी में चाहती हैं तो नेहा भसीन का ऑल व्हाइट सूट ट्राई कर सकती हैं। नेट वाले टॉप के साथ, व्हाइट कॉट और मैचिंग पैंट ट्राई करके आप हटके रेट्रो लुक इस पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। सिल्वर हाई हील्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी बेहतरीन बना देंगे।

शीन ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स लहंगा आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। माथे पर मांगटीका बालों को खुला छोड़ आपके लुक में एक डबल ग्रेस एड हो जाएगा।

Content Writer

palak