करीना कपूर का फैशन सेंस है सबसे हटके, दिखना है स्पेशल तो ट्राई करें एक्ट्रेस के Outfits

punjabkesari.in Sunday, Jul 02, 2023 - 03:23 PM (IST)

बॉलीवुड में बेबो के नाम से पहचान बनाने वाली करीना कपूर किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके यूनिक फैशन सेंस के भी दीवानें हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न करीना हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। ऐसे में अगर आप पार्टी में हटके दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के आउटफिट्स से आइडियाज ले सकती हैं। आज आपको करीना के कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाएंगे जिन्हें आप पार्टी या फिर वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। तो चलिए डालते हैं एक्ट्रेस की कलेक्शन पर एक नजर...

वेडिंग में अगर आप लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो बेबो का यह रेड लहंगा एकदम परफेक्ट साबित होगा। इसकी स्टाइलिश चौली आपके लुक पर चार-चांद लगा देगी। बालों में बन बनाकर और कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके आप वेडिंग में अपना ऑवरऑल लकु कंप्लीट कर सकती हैं। 

सिंपल सूट अगर आप पहनना चाहती हैं तो करीना का यह व्हाइट फ्रॉक सही रहेगा। बालों को खुला छोड़, लाइट मेकअप और गले में हैवी नेकपीस के साथ आप अपने लुक को फ्लॉरिश कर सकती हैं।

अगर आप पार्टी में लाइट वेट गाउन पहनना चाहती हैं एक्ट्रेस का यह ब्लू गाउन भी अच्छी चॉइश हो सकता है। लाइट मेकअप और मैचिंग हाई हिल्स कैरी कर आप पार्टी की जान बन सकती हैं।  

आप चाहें तो बेबो की पिंक और सिल्वर साड़ी वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। हाथों में बैंग्लस, मैचिंग ज्वेलरी, बालों को खुला और लाइट मेकअप के साथ आप अपनी लुक को सबसे हटके दिखा सकती हैं।

बॉसी लेडी लुक के लिए आप करीना के जैसे पर्पल पेंट सूट कैरी कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, न्यूड मेकअप, हाई हिल्स और बालों का हाई बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

करीना का यह स्टाइलिश ब्लैक गाउन भी पूरी पार्टी वाइब्स देगा। साथ में हाई पोनी, डॉर्क मेकअप, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स डालकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

वेस्टर्न ड्रेस अगर आप पहनना चाहती हैं तो करीना की यह सिल्वर ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। बालों को स्ट्रेट, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हाई हिल्स, मैचिंग पर्स कैरी कर आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

बैचुलर पार्टी में आप करीना का यह ब्लैक गाउन पहन सकती हैं। कानों में गोल्डन बालियां, ओपन हेयर्स और मैचिंग हील्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

Content Writer

palak