Bestie की शादी में पहनना है कुछ ट्रैडिशनल तो ट्राई करें कंगना रनौत के ये Outfits

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2024 - 01:17 PM (IST)

गौसीप क्वीन कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने बेबाक बयानों के चलते वह फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। एक्ट्रेस बीते दिन अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल भी हुए थे। इस दौरान कंगना ने ट्रैडिशनल साड़ी पहनी। फैंस को कंगना का फैशन भी काफी पसंद आता है। लड़कियां तो हमेशा उनकी ड्रेसेज को कॉपी करने में लगी रहती है। अगर आपकी दोस्त की शादी है और आप भी कुछ ट्रैडिशनल ही पहनने की सोच रही हैं तो आज आपको कंगना रनौत की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप कुछ आइडियाज ले सकती हैं...

विंटर वेडिंग में कंगना की ऐसी फ्लोरल साड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती हैं। ऊपर ब्लैक जैकेट, बालों में बन और हैवी ईयररिंग्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस के जैसा थ्री डी शेड लहंगा आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। पिंक, ग्रे और फ्लोरल लहंगा कैरी कर सकते हैं। गले में हैवी नेकलेस, बालों को हल्के कर्ल डालकर आप भी कंगना के जैसे सुंदर दिख सकती हैं। 

पीच शेड साड़ी कंगना की आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। सिंपल सोबर साड़ी के साछ मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे।

सोमनाथ में शिवजी के दर्शन करने गए कंगना ने ट्रैडिशनल कपड़े ही पहने थे। इस दौरान कंगना ग्रीन कलर के हैवी सूट में बेहद गॉर्जियस दिखी थी। हैवी नेकलेस, कानों में गोल ईयररिंग्स, पहनें उन्होंने अपने लुक के जरिए लोगों से खूब वाहवाही बटौरी थी। 

ब्लैक रंग भी लड़कियों को काफी पसंद आता है। ऐसे में यदि आप भी ब्लैक रंग पहनने की शौकीन है तो एक्ट्रेस का यह गोल्डन वर्क ब्लैक सूट ट्राई कर सकती हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी दोस्त की शादी की जान बन सकती हैं। 

अगर आपको सिल्क की साड़ियां अच्छी लगती हैं तो कंगना के जैसे यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और सिंपल मेकअप में आप भी सुंदर दिख सकती हैं।

एक्ट्रेस का यह पीच फ्रॉक सूट भी आप ट्राई कर सकती हैं। येलो प्लाजो और सिंपल नेकलेस के साथ आप भी फ्रैंड की शादी में सिंपल और गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं।  

Content Writer

palak